UP: ऑनर किलिंग की सनसनीखेज वारदात, कब्र से बाहर निकाला गया शव

up
ANI
निधि अविनाश । Aug 29, 2022 9:15AM
मृत की पहचान अंकित नाम से हुई है और उसके शरीर पर कई चोट के निशान भी मिले है। पुलिस मृत लड़के के घर पहुंची और लड़के के पिता रामफेर से पूछताछ की गई। पुलिस ने बताया कि अंकित गांव के इरशाद के घर ट्रैक्टर चलाता था और उसका हमेशा उनके घर आना-जाना था।

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के रुधौली थाना क्षेत्र में एक ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक गन्ने के खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में एक 18 वर्षीय युवक की लाश मिली है। पुलिस को सूचना मिली जिसके बाद खेत में छानबीन शुरू की। मामला पूरे गांव में आग की तरह फैल गई।मृत की पहचान अंकित नाम से हुई है और उसके शरीर पर कई चोट के निशान भी मिले है। पुलिस मृत लड़के के घर पहुंची और लड़के के पिता रामफेर से पूछताछ की गई। पुलिस ने बताया कि अंकित गांव के इरशाद के घर ट्रैक्टर चलाता था और उसका हमेशा उनके घर आना-जाना था।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा में विश्वास मत पेश करेंगे अरविंद केजरीवाल, भाजपा पर लगाए बड़े आरोप

शुक्रवार की रात को भी इरशाद की मां ने अंकित को फोन करके बुलाया था जिसके बाद से वो घर नहीं लौटा। पुलिस फिर इरशाद के घर पहुंची जहां पता चला कि उसकी बहन अमीना खातून पुत्री मजीबुल्लाह की मौत हो गई है और सुबह उसे गांव के बाहर कब्रिस्तान में दफन कर दिया। इसके बाद पुलिस ने लड़की के परिवार वालों से पूछताछ की गई और अंकित के शव को निकाला गया वहीं अमीना के शव को भी कब्रिस्तान से निकालने की तैयारी की गई। एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ऑनर किलिंग का अंदेशा लगा रही है। पोस्टमार्टम के आधार पर आगे की कारवाई की जाएगी और गांव में इस घटना के बाद लोग प्रेम प्रसंग में हत्या की बात कर रहे हैं।

अन्य न्यूज़