दिल्ली विधानसभा में विश्वास मत पेश करेंगे अरविंद केजरीवाल, भाजपा पर लगाए बड़े आरोप

arvind kejriwal
ANI
निधि अविनाश । Aug 29, 2022 8:36AM
केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने आप पार्टी के 40 विधायकों को निशाना बनाया था और पार्टी बदलने के लिए हर विधायक को 20 करोड़ का ऑफर दिया गया था। केजरीवाल ने कहा कि वह विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव लाएंगे और दिल्ली की जनता के सामने यह साबित करेंगे कि भाजपा का ऑपरेशन लोटस दिल्ली ऑपरेशन कीचड़ बन गया है।

दिल्ली विधानसभा के दो दिवसीय विशेष सत्र मेंसोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सदन में विश्वास मत पेश करेंगे। इस बीच आदमी पार्टी और भाजपा के बीच जोरदार हंगामा होने का भी आसार है। सीबीआई रेड से लेकर आबकारी नीति को लेकर एक-दुसरे पर हमला बोला जाएगा। इससे पहले सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है। वह किसी भी विधायक को खरीद नहीं सकी।

इसे भी पढ़ें: तेलंगाना में 29 और चिकित्सा महाविद्यालय होंगे : के.टी. रामाराव

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने आप पार्टी के 40 विधायकों को निशाना बनाया था और पार्टी बदलने के लिए हर विधायक को 20 करोड़ का ऑफर दिया गया था। केजरीवाल ने कहा कि वह विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव लाएंगे और दिल्ली की जनता के सामने यह साबित करेंगे कि भाजपा का ऑपरेशन लोटस दिल्ली ऑपरेशन कीचड़ बन गया है। भाजपा की लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं बल्कि ऑपरेशन लोटस छल से सत्ता हथियाने का एक तरीका है। वहीं बीजेपी ने आप पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल ने अपने राजनीतिक प्रचार के लिए विधानसभा का उपयोग किया और अपनी सरकार के शराब घोटाले से लोगों का ध्यान हटाने के लिए नौटंकी कर रहे है।

अन्य न्यूज़