झोला छाप डॉक्टर और एक साथी ने मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग लड़की का किया बलात्कार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 20, 2021   10:42
झोला छाप डॉक्टर और एक साथी ने मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग लड़की का किया बलात्कार

उत्तर प्रदेश में मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया गया।पीड़िता की मां के मुताबिक उनकी बेटी की हालत अभी ठीक है लेकिन वह आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई चाहती हैं। एसपी ने बताया कि बच्ची के इलाज का खर्च पुलिस उठा रही है।

शाहजहांपुर (उप्र)। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में मानसिक रूप से कमजोर 14 वर्षीय लड़की से यहां के अल्लाहगंज इलाके में एक झोला छाप डॉक्टर और उसके साथी ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। घटना मंगलवार को उस वक्त हुई जब लड़की बाजार जा रही थी।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान के कोटा में 6 साल की बच्ची से रेप, आरोप में प्राइवेट ट्यूटर गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक (एसपी) एस आनंद ने बताया कि जब लड़की झोला छाप डॉक्टर के क्लिनिक से गुजर रही थी तो आरेापी और उसके साथी ने उसे क्लिनिक में खींच लिया और उससे सामूहिक बलात्कार किया। एसपी ने बताया कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपियों राम बाबू ओर अक्षय कुमार को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। यहां के एक मेडिकल कॉलेज में भर्ती लड़की की हालत गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए लखनऊ ले जाया गया। शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक यू पी सिन्हा ने बताया कि बलात्कार के कारण लड़की को गंभीर आंतरिक चोटें आई हैं। पीड़िता की मां के मुताबिक उनकी बेटी की हालत अभी ठीक है लेकिन वह आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई चाहती हैं। एसपी ने बताया कि बच्ची के इलाज का खर्च पुलिस उठा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।