वाजपेयी सरकार ने झारखंड बनाया, शाह बोले- मोदी इसे आगे ले जा रहे हैं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2019   14:52
वाजपेयी सरकार ने झारखंड बनाया, शाह बोले- मोदी इसे आगे ले जा रहे हैं

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मैं हेमंत बाबू (सोरेन) से पूछना चाहूंगा कि जब झारखंड के युवा अलग राज्य के लिये लड़ाई लड़ रहे थे तब कांग्रेस का रुख क्या था।

चतरा। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि वाजपेयी सरकार ने झारखंड बनाया और नरेंद्र मोदी सरकार इसे आगे ले जा रही है। शाह ने यहां एक चुनावी रैली में कहा कि झारखंड ने पहले की सरकारों के कार्यकाल में बड़े-बड़े भ्रष्टाचार देखे हैं लेकिन राज्य में रघुबर दास सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के एक भी आरोप नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें: घोटालों के लिए जाने जाने वाले झारखंड को भाजपा ने बेदाग सरकार दी: रघुवर दास

उन्होंने कहा कि जेएमएम, कांग्रेस और राजद गठबंधन मेंचुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं हेमंत बाबू (सोरेन) से पूछना चाहूंगा कि जब झारखंड के युवा अलग राज्य के लिये लड़ाई लड़ रहे थे तब कांग्रेस का रुख क्या था।’’ गृह मंत्री ने दावा किया कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति में सुधार हुआ है और रघुबर दास सरकार ने झारखंड में नक्सलवाद को जमीन से 20 फुट भीतर दफना दिया है।भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि दास सरकार ने राज्य में 38 लाख घरों में बिजली पहुंचायी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...