वंदे भारत एक्सप्रेस के खिड़की के शीशे टूटे, जानिए पूरा मामला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 20, 2019   17:39
वंदे भारत एक्सप्रेस के खिड़की के शीशे टूटे,  जानिए पूरा मामला

पथराव की पहली घटना के बाद रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने उन इलाकों में अभियान की शुरुआत की थी जहां रेलगाड़ी पर पत्थर फेंके गए थे।

नयी दिल्ली। वंदे भारत एक्सप्रेस पर बुधवार को एक पत्थर फेंका गया जिससे इसकी खिड़की के शीशे टूट गए। भारत की सबसे तेज रेलगाड़ी के साथ दो महीने में ऐसी तीसरी घटना हुई है। उत्तर रेलवे के प्रवक्ता दीपक कुमार ने यह जानकारी देते हुए बताया कि रेलगाड़ी टुंडला स्टेशन पार कर रही थी तभी यह घटना घटी। इस सेमी हाई स्पीड रेलगाड़ी का संचालन 17 फरवरी से शुरू हुआ है।

इसे भी पढ़े: अमेरिकी रक्षा कंपनी लॉकहीड मार्टिन ने भारत के लिए नया लड़ाकू विमान एफ-21 प्रदर्शित किया

इससे पहले दिल्ली और आगरा के बीच पिछले वर्ष दिसम्बर में ट्रायल रन के दौरान भी रेलगाड़ी पर पत्थर फेंके गए थे। उस महीने में इस तरह की एक और घटना हुई थी। पथराव की पहली घटना के बाद रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने उन इलाकों में अभियान की शुरुआत की थी जहां रेलगाड़ी पर पत्थर फेंके गए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।