वोट बैंक की राजनीति दीमक की तरह विकास को पहुंचाती है नुकसान: नरेन्द्र मोदी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2018   18:42
वोट बैंक की राजनीति दीमक की तरह विकास को पहुंचाती है नुकसान: नरेन्द्र मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने कहा कि वह निजामाबाद को लंदन जैसा शहर बना देंगे लेकिन यहां पानी, सड़क और बिजली जैसी बुनियादी सुविधाओं की कमी है।

तेलंगाना में अपनी पहली चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जो लोग विकास, नये भारत और नये तेलंगाना के निर्माण में यकीन रखते हैं वो सबसे ज्यादा भाजपा पर भरोसा करते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री और उनका परिवार सोचता है कि वे कांग्रेस की तरह बिना कोई काम किये वर्षों तक शासन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: मनमोहन की मोदी को सलाह: संयम बरत कर अपने आचरण से उदाहरण स्थापित करें

प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने कहा कि वह निजामाबाद को लंदन जैसा शहर बना देंगे लेकिन यहां पानी, सड़क और बिजली जैसी बुनियादी सुविधाओं की कमी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने निजामाबाद में चुनावी रैली में कहा कि लोगों को तेलंगाना की टीआरएस सरकार को सबक सिखाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: न्यायाधीशों को महाभियोग के नाम पर डराकर राम मंदिर की सुनवाई रुकवाती है कांग्रेस: मोदी

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री आयुष्मान भारत योजना में शामिल नहीं हुए क्योंकि वह असुरक्षित महसूस करते हैं, उन्होंने लोगों के साथ अन्याय किया। मोदी ने कहा कि भाजपा का केवल एक मंत्र है -‘‘सबका साथ, सबका विकास’। वोट बैंक की राजनीति दीमक की तरह विकास को नुकसान पहुंचाती है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।