राजगढ़ की दो महिला अधिकारियों की बहादुरी पर हमें गर्व: दिग्विजय सिंह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 20, 2020   20:54
राजगढ़ की दो महिला अधिकारियों की बहादुरी पर हमें गर्व: दिग्विजय सिंह

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को ट्वीट किया कि मैं किसी भी कीमत पर इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं कर सकता। मैं 22 जनवरी को राजगढ़ आकर वहाँ के निरपराध लोगों के साथ प्रशासन द्वारा की गई बर्बरता के खिलाफ प्रदर्शन करूंगा।

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वे (कांग्रेस) राजगढ़ की दो महिला अधिकारियों की वीरता पर गर्व करते हैं, जिन्होंने कथित तौर पर कुछ अनियंत्रित भाजपा नेताओं की पिटाई की। राजगढ़ की कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा द्वारा राजगढ़ जिले के ब्यावरा में निषेधाज्ञा लागू होने के बाद भी संशोधित नागिरकता कानून (सीएए) के समर्थन में रविवार को रैली निकालने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं को कथित तौर पर चांटे मारने की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते दिग्विजय सिंह ने सोमवार को ट्वीट किया।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मप्र के राजगढ़ में भाजपा की गुण्डागर्दी सामने आ गयी। ज़िला कलेक्टर और एसडीएम अधिकारियों को पीटा गया, बाल खींचे गये। महिला अधिकारियों की बहादुरी पर हमें गर्व है।’’ दिग्विजय के ट्वीट से कुछ घंटे पहले प्रदेश भाजपा ने इस मामले में कहा कि वह राजगढ़ कलेक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराएगी। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को ट्वीट किया,‘‘मैं किसी भी कीमत पर इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं कर सकता। मैं 22 जनवरी को राजगढ़ आकर वहाँ के निरपराध लोगों के साथ प्रशासन द्वारा की गई बर्बरता के खिलाफ प्रदर्शन करूंगा।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...