जब हमारे नेता को परेशान किया जा रहा हो तो हमें विरोध प्रदर्शन का अधिकार है: चिदंबरम

PChidambarama
ANI Photo.
कांग्रेस पार्टी ने केंद्रीय एजेंसियों के कथित दुरुपयोग के खिलाफ व्यापक विरोध प्रदर्शन किया। चिदंबरम ने ट्वीट किया, भाजपा पूछती है कि कांग्रेस सड़कों पर प्रदर्शन क्यों कर रही है। श्रीमती सोनिया गांधी ईडी के सामने पेश हो रही हैं। वह विरोध नहीं कर रही हैं। इसका विरोध कांग्रेस पार्टी कर रही है।

नयी दिल्ली|  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने नेशनल हेराल्ड धनशोधन मामले में सोनिया गांधी से पूछताछ किए जाने पर मंगलवार को कहा कि इस मामले में गांधी नहीं बल्कि कांग्रेस विरोध कर रही है और उसे ऐसा करने का अधिकार है। प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को दूसरी बार कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी से पूछताछ की।

दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी ने केंद्रीय एजेंसियों के कथित दुरुपयोग के खिलाफ व्यापक विरोध प्रदर्शन किया। चिदंबरम ने ट्वीट किया, भाजपा पूछती है कि कांग्रेस सड़कों पर प्रदर्शन क्यों कर रही है। श्रीमती सोनिया गांधी ईडी के सामने पेश हो रही हैं। वह विरोध नहीं कर रही हैं। इसका विरोध कांग्रेस पार्टी कर रही है।

जब हमारे नेता को परेशान किया जा रहा हो तो हमें विरोध करने का अधिकार है। उन्होंने कहा, जब (नरेंद्र) मोदी से पूछताछ की गई थी, तो भाजपा ने पूरे गुजरात में पोस्टर लगाए थे और विरोध प्रदर्शन किया था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़