लोकसभा चुनाव में उठाएंगे सबरीमाला मंदिर का मुद्दा: केरल भाजपा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 29, 2019   14:36
लोकसभा चुनाव में उठाएंगे सबरीमाला मंदिर का मुद्दा: केरल भाजपा

भाजपा की केरल इकाई के प्रमुख पी एस श्रीधरन पिल्लई ने बृहस्पतिवार को एक बयान में कहा कि अगर कानून केंद्र को मामले में हस्तक्षेप करने की मंजूरी देता तो भाजपा मंदिर की परंपराओं की रक्षा करने के लिए नया कानून लाने के संबंध में हरसंभव कदम उठाती।

तिरुवनंतपुरम। भाजपा केरल में लोकसभा चुनावों के लिए अपने प्रचार अभियान के दौरान सबरीमला मंदिर में महिलाओें के प्रवेश का मुद्दा उठाएगी। भाजपा की केरल इकाई के प्रमुख पीएस श्रीधरन पिल्लई ने बृहस्पतिवार को एक बयान में कहा कि अगर कानून केंद्र को मामले में हस्तक्षेप करने की मंजूरी देता तो भाजपा मंदिर की परंपराओं की रक्षा करने के लिए नया कानून लाने के संबंध में हरसंभव कदम उठाती।

इसे भी पढ़ें: सबरीमाला महज धर्म का मुद्दा नहीं, BJP महासचिव बोले- है ये संवैधानिक मुद्दा

उन्होंने कहा कि प्रत्येक भाजपा उम्मीदवार को शांतिपूर्ण तरीके से प्रचार अभियान के दौरान सबरीमला में भगवान अयप्पा के श्रद्धालुओं पर हमले के प्रयास और उनका विश्वास तोड़ने की कोशिशों का मुद्दा उठाने का अधिकार है। पिल्लई ने पहले कहा था कि भाजपा लोकसभा चुनाव प्रचार में सबरीमला मुद्दे का इस्तेमाल नहीं करेगी। लेकिन बाद में उन्होंने इस मुद्दे को उठाने की बात कही जिससे विवाद उठ गया। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।