2024 में हम भाजपा को सत्ता से बाहर कर देंगे, ममता बोलीं- मुझे गिरफ्तार करो और देखो क्या होता है

WB CM Mamata Banerjee
ANI
अंकित सिंह । Aug 29, 2022 6:05PM
ममता बनर्जी ने कहा कि अगर हमारे अधिकारियों को दिल्ली बुलाया जाता है तो हम राज्य में काम करने वाले केंद्रीय अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान करने के लिए सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है। मैंने सुना है कि बीजेपी ने मेरे खिलाफ केस दर्ज किया है।

विपक्षी दल लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है। ममता बनर्जी भी जबरदस्त तरीके से केंद्र सरकार पर निशाना साध रही है। इन सबके बीच ममता बनर्जी ने दावा किया है कि 2024 में हम भाजपा को सत्ता से बाहर कर देंगे। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक ममता बनर्जी ने कहा कि अगर हमारे अधिकारियों को दिल्ली बुलाया जाता है तो हम राज्य में काम करने वाले केंद्रीय अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान करने के लिए सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है। मैंने सुना है कि बीजेपी ने मेरे खिलाफ केस दर्ज किया है। भाजपा को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि मुझे गिरफ्तार करो और देखो क्या होता है। 2024 में हम भाजपा को सत्ता से बाहर कर देंगे। 

इसे भी पढ़ें: बात विश्वगुरू बनने की हुई, लेकिन देश को नफरत की आग में झोंक दिया गया, राहुल का केंद्र पर निशाना

ममता ने आगे कहा कि वृंदावन में 'मंथन' करने के लिए केंद्र सरकार राज्य के फंड को मंजूरी नहीं दे रही है, जनता का पैसा विदेशों में भेज रही है, करोड़ों खर्च कर रही है। वे हमें चोर कहते हैं। मैंने 12 साल में पूर्व सांसद के रूप में 1 लाख रुपये पेंशन नहीं ली। उन्होंने सवाल कियाकि महाराष्ट्र सरकार को गिराने के लिए बीजेपी को पैसा कहां से मिला? ममता बनर्जी ने दावा किया कि केन्द्रीय एजेंसियों तथा ‘‘भारतीय जनता पार्टी के अवैध धन’’ का इस्तेमाल उन निर्वाचित राज्य सरकारों को गिराने में किया जा रहा है, जो भाजपा विरोधी दल द्वारा चलाई जा रही हैं। बनर्जी ने अगले लोक सभा चुनाव में भाजपा को मात देने का संकल्प लिया। उन्होंने अपनी पार्टी तृणमूल कांग्रेस की छात्र शाखा की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उनके (ममता) अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं फिरहाद हकीम और अभिषेक बनर्जी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा नीत केंद्र सरकार ‘सीरियल किलर’ की तरह बर्ताव कर रही है : सिसोदिया

बनर्जी ने कहा,‘‘ भाजपा सब को चोर बता रही है। वे इस प्रकार से अभियान चला रहे हैं जैसे तृणमूल में हम सब चोर हैं और केवल भाजपा तथा उसके नेता ही पाक साफ हैं। अगर मैं राजनीति में नहीं होती तो मैं उनकी जबानें खींच लेती।’’ हाल में केंद्रीय एजेंसियों ने हकीम को तलब किया था। इस पर हकीम की गिरफ्तारी की आशंका जताते हुए बनर्जी ने कहा,‘‘अगर उन्हें गिरफ्तार किया जाता है, तो वह एक फर्जी मामला होगा केवल उन्हें परेशान करने के लिए।’’ बनर्जी ने कहा, ‘‘ वे तृणमूल नेताओं के पास धन होने की बात कर रहे हैं। भाजपा को महाराष्ट्र की तर्ज पर निर्वाचित सरकारों को गिराने के लिए हजारों करोड़ रुपये कहां से मिल रहे हैं। भाजपा को 2024 के लोक सभा चुनाव में हराना होगा।

अन्य न्यूज़