गठबंधन हो या नहीं, लेकिन मैं चांदनी चौक से ही चुनाव लडूंगा: सिब्बल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 22, 2019   19:39
गठबंधन हो या नहीं, लेकिन मैं चांदनी चौक से ही चुनाव लडूंगा: सिब्बल

यह पूछे जाने पर क्या दिल्ली में कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन होगा, तो सिब्बल ने कहा, ‘‘मैं नहीं जानता। इस बारे में फैसला पार्टी को करना है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन हो या नहीं हो, लेकिन वह चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र से निश्चित तौर पर चुनाव लड़ेंगे। सिब्बल 2004 और 2009 में चांदनी चौक से चुनाव जीते, लेकिन पिछले चुनाव में वह भाजपा नेता हर्षवर्धन से हार गए थे।

यह पूछे जाने पर क्या दिल्ली में कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन होगा, तो सिब्बल ने कहा, ‘‘मैं नहीं जानता। इस बारे में फैसला पार्टी को करना है। गठबंधन को लेकर पार्टी में दो राय है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘गठबंधन हो या नहीं हो, मैं चांदनी चौक से निश्चित तौर पर चुनाव लड़ूंगा।’’

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव नहीं लडेंगी उमा भारती, 18 माह तक करेंगी तीर्थयात्रा

गौरतलब है कि दिल्ली में आप के साथ गठबंधन को लेकर कांग्रेस में दो राय सामने आई है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित खुलकर इसका विरोध कर रही हैं तो प्रभारी पीसी चाको और दिल्ली इकाई के अधिकतर वरिष्ठ नेता गठबंधन के पक्ष में हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।