वैक्सीन न लगवाने वालों को बिहार विधानसभा में नहीं मिलेगी एंट्री, स्पीकर विजय सिन्हा ने की यह अपील

vijay sinha
अंकित सिंह । Jun 24, 2021 9:57AM
उन्होंने विधायकों से कहा कि वे कोरोना का टीका लगवा कर ही सदन में आएं। विजय सिन्हा ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जनप्रतिनिधियों की अहम भूमिका है। सूत्र यह दावा कर रहे हैं कि जिन लोगों ने भी कोरोना का टीका नहीं लगवाया है उन्हें विधानसभा में एंट्री नहीं दी जाएगी।

कोरोना महामारी के बीच देश में टीकाकरण की रफ्तार को तेज किया जा रहा है। बिहार में भी लगातार टीकाकरण को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। इन सबके बीच बिहार विधान सभा के अध्यक्ष विजय सिन्हा ने बड़ा फैसला लिया है। दरअसल, विजय सिन्हा ने बिहार के सभी 243 विधायकों से अपील की है कि वह मानसून सत्र से पहले टीका जरूर लगवा लें। उन्होंने विधायकों से कहा कि वे कोरोना का टीका लगवा कर ही सदन में आएं। विजय सिन्हा ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जनप्रतिनिधियों की अहम भूमिका है। सूत्र यह दावा कर रहे हैं कि जिन लोगों ने भी कोरोना का टीका नहीं लगवाया है उन्हें विधानसभा में एंट्री नहीं दी जाएगी।

इसे भी पढ़ें: हनुमान को नहीं मिला भगवान राम का साथ, चिराग बोले- बचाना चाहिए था

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि विधायक समाज के प्रहरी होते हैं, ऐसे में अगर वह टीका लगाते हैं तो लोगों में इसे लेकर भय खत्म होगा और आम लोग भी टीका के प्रति जागरूक होंगे। बिहार में लगभग 80% विधायकों ने कोरोना का टीका ले लिया है और बाकी जल्द ले लेंगे। आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे में बिहार में कोरोना वायरस के 298 नए मामले आए हैं जबकि 398 लोग संक्रमण से ठीक हूं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़