ममता बनर्जी ने PM मोदी से पूछा सवाल, कहा- J&K से पूर्ण राज्य का दर्जा क्यों छीना गया था

mamata banerjee
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी ने कश्मीर के मसले पर बयान देते हुए सबसे पहले कहा कि मुझे तथ्यों की जानकारी नहीं है। इसके बाद उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर से आखिर पूर्ण राज्य का दर्जा क्यों छीना गया है।

नयी दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जम्मू-कश्मीर को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर से आखिर पूर्ण राज्य का दर्जा क्यों छीना गया है। ममता बनर्जी ने कहा कि दो साल तक कश्मीर में कोई जा नहीं पाया। कश्मीर को लेकर देश की बहुत बदनामी भी हुई।  

इसे भी पढ़ें: J&K को लेकर PM मोदी संग सर्वदलीय बैठक, फारूक अब्दुल्ला समेत 14 नेता शामिल 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ममता बनर्जी ने कश्मीर के मसले पर बयान देते हुए सबसे पहले कहा कि मुझे तथ्यों की जानकारी नहीं है। इसके बाद उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर से आखिर पूर्ण राज्य का दर्जा क्यों छीना गया है।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के विषय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के क्षेत्रीय दलों की सर्वदलीय बैठक बुलाई है। जिसमें 14 नेता शामिल हैं। सर्वदलीय बैठक 7 आरसीआर में स्थित प्रधानमंत्री आवास में हुई। जिसमें गृह मंत्री अमित शाह, उपराज्यपाल मनोज सिन्हा भी उपस्थित रहे। इस बैठक की तस्वीरें भी सामने आई हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़