मेरठ में मामूली विवाद में पत्नी की हत्या, आरोपी ने थाने में किया आत्मसमर्पण

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2022   14:55
मेरठ में मामूली विवाद में पत्नी की हत्या, आरोपी ने थाने में किया आत्मसमर्पण
ani

मेरठ जिले के खरखौदा कस्बे में एक युवक ने सोमवार सुबह कथित तौर पर मामूली विवाद में अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। घटना के बाद आरोपी पति ने थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।

मेरठ (उप्र)। मेरठ जिले के खरखौदा कस्बे में एक युवक ने सोमवार सुबह कथित तौर पर मामूली विवाद में अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। घटना के बाद आरोपी पति ने थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिकों में मिलने वाली सेवाओं से 95 प्रतिशत रोगी खुश : केजरीवाल

जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर हुई इस घटना के बारे में कार्यवाहक थाना प्रभारी(खरखौदा) आरएन सिंह ने बताया कि खरखौदा कस्बे के तिहाई मोहल्ला निवासी विनोद कुमार (35) का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था, आज सुबह विवाद इतना बढ़ गया कि उसने अपनी पत्नी पूनम पर दरांती से हमला कर दिया।

इसे भी पढ़ें: भीषण बिजली संकट से जूझ रहा पाकिस्तान, 8 से 15 घंटे अंधेरे में रहने को मजबूर लोग

उन्होंने बताया कि हमलावर ने पत्नी की गर्दन, हाथ व सिर पर और शरीर के अन्य हिस्सों पर तब तक वार किये जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया है। फॉरेंसिक टीम साक्ष्य जुटाने में लगी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...