क्या अगले साल चुनावी जंग में कूदेंगे रजनीकांत? पार्टी नेताओं संग बैठक के बाद दिया ये बयान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 30, 2020   14:51
क्या अगले साल चुनावी जंग में कूदेंगे रजनीकांत? पार्टी नेताओं संग बैठक के बाद दिया ये बयान

रजनीकांत ने कहा कि उन्होंने ‘रजनी मक्कल मंद्रम’ (आरएमएम) के जिला सचिवों से मुलाकात कर राजनीति में प्रवेश की संभावना पर चर्चा की है।

चेन्नई। तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने यहां अपने समर्थकों के साथ गहन विचार मंथन करने के बाद सोमवार को कहा कि राजनीति में प्रवेश करने के बारे में अपने निर्णय से वह जल्द से जल्द अवगत करवाएंगे। रजनीकांत ने कहा कि उन्होंने ‘रजनी मक्कल मंद्रम’ (आरएमएम) के जिला सचिवों से मुलाकात कर राजनीति में प्रवेश की संभावना पर चर्चा की है।

इसे भी पढ़ें: तमिल अभिनेता थावसी का कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद 60 वर्ष की आयु में निधन

राघवेंद्र कल्याण मंडपम में आरएमएम के सचिवों से बातचीत के बाद उन्होंने यहां पोएस गार्डन स्थित आवास के बाहर संवाददाताओं को बताया कि पदाधिकारियों ने अपनी-अपनी राय दी तथा इस मामले पर खुद उन्होंने अपने विचारों से उन्हें अवगत करवाया। रजनीकांत ने कहा, ‘‘उन्होंने (पदाधिकारियों ने) कहा कि मेरा जो भी फैसला होगा, उसमें वे मेरे साथ हैं। फैसले (राजनीति में प्रवेश) के बारे में मैं जल्द से जल्द बताऊंगा।’’ गौरतलब है कि तमिलनाडु में अप्रैल-मई 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं। पिछले महीने रजनीकांत ने कहा था कि 2016 में अमेरिका में उनका गुर्दा प्रतिरोपण हो चुका है और कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर चिकित्सक राजनीति में उनके प्रवेश के खिलाफ हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।