तमिल अभिनेता थावसी का कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद 60 वर्ष की आयु में निधन

तमिल अभिनेता थावसी का कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद 60 वर्ष की आयु में निधन

साउथ इंडियन फिल्मों के निर्माता र एक्टर शिवकार्तिकेयन (Sivakarthikeyan) के वरुथपाद वलिबर संगम फिल्म से प्रसिद्धि पाने वाले एक्टर थावसी का सोमवार (23 नवंबर) शाम को कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया।

साउथ इंडियन फिल्मों के निर्माता र एक्टर शिवकार्तिकेयन (Sivakarthikeyan) के वरुथपाद वलिबर संगम फिल्म से प्रसिद्धि पाने वाले एक्टर थावसी का सोमवार (23 नवंबर) शाम को कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया। वह 60 वर्ष के थे। अभिनेता को इस महीने की शुरुआत में मदुरई के सरवाना अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब उन्हें एसोफैगल कैंसर का पता चला था। पिछले हफ्ते उनकी स्वास्थ्य की स्थिति गंभीर हो गई और उन्होंने बीमारी के कारण दम तोड़ दिया। तमिल फिल्म बिरादरी के लिए थावसी के निधन से झटका लगा है।

इसे भी पढ़ें: नोरा फतेही और गुरु रंधावा के सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' ने हासिल की ये कामयाबी, करने लगा ट्रेंड  

पिछले हफ्ते, अस्पताल से थावसी का एक भावनात्मक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। थावसी के संघर्ष को देखकर, शिवकार्तिकेयन, विजय सेतुपति, सोओरी और अन्य सहित कई हस्तियां उनके और उनके परिवार के सदस्यों को वित्तीय सहायता देने के लिए आगे आईं।

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, सेट से फोटो वायरल

शिवाकार्तिकेयन ने अपने फैन क्लब के सदस्यों से 25,000 रुपये का चेक थावसी और उनके परिवार को सौंपने का अनुरोध किया। विजय सेतुपति ने अपने मित्र अभिनेता सौंदर राज के माध्यम से अपने इलाज के लिए 1 लाख रुपये का दान दिया। विधायक डॉ. सरवनन ने इलाज के खर्च का भी ध्यान रखा।

60 वर्षीय अभिनेता को सुंदरपांडियन, वरुथपद्दा वलीबर संगम, रजनी मुरुगन और अन्य जैसी फिल्मों में सहायक भूमिकाएं निभाने के लिए जाना जाता है। थावसी की अंतिम फिल्म रजनीकांत की अन्नाथे थी, जो अभी तक स्क्रीन पर हिट नहीं है। वह टीवी शो रासती का भी हिस्सा थे।