सपा के पक्ष में पहले चरण से ही हवा चली और सरकार बन रही है: अखिलेश यादव

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 28, 2022   17:30
सपा के पक्ष में पहले चरण से ही हवा चली और सरकार बन रही है: अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सोमवार को अंबेडकरनगर जिले के जलालपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि अंबेडकरनगर जिले की पांचों विधानसभा सीटें सपा को मिलने जा रही हैं और आजमगढ़ जिले की भी सभी सीटें सपा ही जीतेगी।

अंबेडकरनगर (उप्र)। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी पर लोगों को धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि पहले ही चरण के मतदान से समाजवादी पार्टी के पक्ष में हवा चली है और सपा की सरकार बन रही है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सोमवार को अंबेडकरनगर जिले के जलालपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि अंबेडकरनगर जिले की पांचों विधानसभा सीटें सपा को मिलने जा रही हैं और आजमगढ़ जिले की भी सभी सीटें सपा ही जीतेगी। 

इसे भी पढ़ें: चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए लोग उड़ाते हैं PM मोदी का मजाक, नड्डा बोले- यह सिर्फ विधायक बनाने का नहीं है चुनाव

उन्होंने कहा कि जनता पहले से तैयार है, ऐसा जोश और उत्साह पहले कभी देखने को नहीं मिला। उन्‍होंने दावा किया कि पांच चरणों में भाजपा को मतदाताओं ने नकार दिया और छठे चरण में आते-आते भाजपा का सफाया तय है। उल्‍लेखनीय है कि जलालपुर विधानसभा क्षेत्र में 2019 के उप चुनाव में समाजवादी पार्टी के सुभाष राय विजयी हुए थे लेकिन टिकट कटने के बाद वह भाजपा में शामिल हो गये और इस बार भाजपा के उम्मीदवार हैं। 

इसे भी पढ़ें: PM मोदी बोले- काशी में की गई थी मेरी मृत्यु की कामना, फिर भी मैं अपने को सौभाग्यशाली समझता हूं

अखिलेश यादव ने कहा, “भाजपा के लोगों ने अपने घरों और गाड़ियों से झंडे उतार लिए है और जिस विधानसभा में जनता ने सपा को उपचुनाव में जिता दिया, मुझे तो ऐसा लग रहा है इस बार जब आप वोट डालने जाओगे तो भाजपा के बूथ पर भूत नाचेंगे।” मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर तंज कसते हुए उन्‍होंने कहा, “जो गर्मी निकालने वाले थे जनता ने उनकी भाप निकाल दी है।” उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा आरक्षण खत्म करने की साजिश कर रही है और इसलिए सरकारी प्रतिष्ठान निजी हाथों में बेचे जा रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।