महिला ने भाजपा नेत्री के घर सामूहिक बलात्कार का लगाया आरोप, आपबीती सुन पुलिस ने दर्ज किया मामला

महिला ने भाजपा नेत्री के घर सामूहिक बलात्कार का लगाया आरोप, आपबीती सुन पुलिस ने दर्ज किया मामला

बरेली की रहने वाली जिस महिला ने दुल्हैड़ा निवासी दो युवकों समेत भाजपा नेत्री पर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में केस दर्ज कराया है। उसका आरोप है कि युवकों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर बेसुध कर सामूहिक दुष्कर्म किया।

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक भाजपा नेत्री के घर पर बरेली की युवती को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने मेरठ एसएसपी ऑफिस पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई तो अफसर भी हैरान रह गए। एसएसपी ने पल्लवपुरम पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

इसे भी पढ़ें: मेरठ: गंगा में जलस्तर बढ़ने से हस्तिनापुर में तटबंध टूटने का खतरा मंडराया, मरम्मत कार्य शुरू 

बरेली की रहने वाली जिस महिला ने दुल्हैड़ा निवासी दो युवकों समेत भाजपा नेत्री पर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में केस दर्ज कराया है। उसका आरोप है कि युवकों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर बेसुध कर सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी मीनाक्षी चौहान हिंदू युवा वाहिनी गौ रक्षक की संरक्षक है। उसे भाजपा नेत्री भी बताया जा रहा है।

बरेली जिले के थाना कैंट चेतना निवासी एक महिला बुधवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची। पीड़ित महिला ने आपबीती सुनाई तो पुलिस अधिकारी सकते में रग गए। महिला ने बताया कि 16 जुलाई को वह मेरठ आई थी। आरोप है कि यहां महिला मित्र के पुत्र ने एक युवक के साथ मिलकर कोल्ड़ ड्रिंक में उसे नशीला पदार्थ दिया और रात में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।  

इसे भी पढ़ें: फेसबुक के जरिए विदेशी युवती को प्यार के झांसे में फंसाकर ऐंठे लाखों रुपए, निकाह के बाद साथ रहने से किया इनकार 

आरोप है कि महिला मित्र ने धोखाधड़ी से 20 हजार रुपये भी ऐंठे हैं। महिला ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पल्लवपुरम पुलिस को केस दर्ज करने के निर्देश दिए। इसके बाद पल्लवपुरम पुलिस ने मीनाक्षी चौहान, अनिकेत चौहान और अजय चौहान पर धोखाधड़ी और सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया। थाना प्रभारी देवेश शर्मा का कहना है कि अभी महिला पल्लवपुरम थाने में नहीं आई है। वह एसएसपी के समक्ष ही पेश हुई थी। महिला के आने के बाद ही पूरे प्रकरण की जानकारी मिल सकेगी। फिलहाल एसएसपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।