Suicide In Delhi: वसंत विहार के एक फ्लैट में मृत पाई गईं महिला और उसकी दो बेटियां

Woman
prabhasakshi
दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के वसंत विहार इलाके में शनिवार देर शाम एक फ्लैट में एक ही परिवार के तीन सदस्य मृत पाए गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक शनिवार को रात आठ बजकर 55 मिनट पर पुलिस को सूचना मिली कि वसंत विहार स्थित वसंत अपार्टमेंट का फ्लैट नंबर 207 अंदर से बंद है।

नयी दिल्ली। दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के वसंत विहार इलाके में शनिवार देर शाम एक फ्लैट में एक ही परिवार के तीन सदस्य मृत पाए गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक शनिवार को रात आठ बजकर 55 मिनट पर पुलिस को सूचना मिली कि वसंत विहार स्थित वसंत अपार्टमेंट का फ्लैट नंबर 207 अंदर से बंद है और घर के लोग कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो पाया कि घर में गैस सिलेंडर आंशिक रूप से खुला था और वहां एक सुसाइड नोट भी था।

इसे भी पढ़ें: पिल्ले को इमारत से फेंककर मार डालने के आरोप में महिला के खिलाफ मामला दर्ज

अंदर के कमरे की तलाशी लेने पर तीन शव बिस्तर पर पड़े मिले और कमरे में तीन छोटी-छोटी अंगीठी रखी हुई थीं।दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के पुलिस उपायुक्त मनोज सी ने कहा कि ऐसा माना जा रहा है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है। मृतकों की पहचान मंजू और उसकी बेटियों अंशिका और अंकु के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक मंजू के पति की पिछले साल अप्रैल में कोरोना वायरस से मौत हो गई थी और तभी से परिवार अवसाद में था। मंजू भी बीमारी की वजह से बिस्तर परथी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़