IIT-बंबई के डिजिटल दीक्षांत समारोह की PM मोदी ने की सराहना, बोले- परम्परा और प्रौद्योगिकी का अनोखा मिश्रण

Narendra Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि परम्परा और प्रौद्योगिकी का अनोखा मिश्रण। आईआईटी-बंबई में दिलचस्प दीक्षांत दिवस समारोह। शानदार प्रयास। 2020 की इस गुणवत्ता को बधाई।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस महामारी के बीच भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) बंबई द्वारा डिजिटल तरीके से आयोजित दीक्षांत समारोह की मंगलवार को सराहना की और इसे ‘‘परम्परा और प्रौद्योगिकी का अनोखा मिश्रण’’ करार दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘परम्परा और प्रौद्योगिकी का अनोखा मिश्रण। आईआईटी-बंबई में दिलचस्प दीक्षांत दिवस समारोह। शानदार प्रयास। 2020 की इस गुणवत्ता को बधाई। अगस्त 2018 में इस उत्कृष्ट संस्थान के दीक्षांत समारोह के दौरे की याद ताजा हो गई।’’ 

इसे भी पढ़ें: रायगढ़ इमारत हादसे पर बोले PM मोदी, स्थानीय प्राधिकारी और NDRF घटनास्थल पर हरसंभव सहायता पहुंचा रहे हैं 

इस ट्वीट के साथ प्रधानमंत्री ने रविवार को हुए दीक्षांत समारोह से संबंधित दूरदर्शन समाचार की एक खबर भी साझा की। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) बंबई ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘‘मौजूदा महामारी के दौरान सुरक्षा प्रावधानों के मद्देनजर संस्थान ने अपने स्नातक छात्रों के लिए डिजिटल तरीके से दीक्षांत समारोह का आयोजन किया।’’ आईआईटी-बंबई ने इस आयोजन के दौरान प्रत्येक छात्रों को डिजिटल तरीके से डिग्री प्रमाणपत्र भी सौंपे और पदक विजेताओं को भी मुख्य अतिथि से पदक मिले।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़