हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है...पंक्तियों संग योगी आदित्यनाथ ने शेयर की तस्वीर

हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है...पंक्तियों संग योगी आदित्यनाथ ने शेयर की तस्वीर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार की सुबह अपने सोशल मीडिया हैंडर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चलते हुए दो तस्वीर शेयर की। ये तस्वीरें अपने आप में कई कहानियां और कई राजनीतिक पहलुओं से भरपूर हैं। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार की सुबह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चलते हुए दो तस्वीर शेयर की। ये तस्वीरें अपने आप में कई कहानियां और कई राजनीतिक पहलुओं से भरपूर हैं। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। फरवरी-मार्च 2022 तक नयी सरकार के लिए राज्य में चुनाव होगे। राज्य में अपनी सरकार बनाने के लिए विपक्षी पार्टियां जी-जान से काम कर रही हैं। ऐसे में पीएम मोदी के साथ योगी आदित्यनाथ की ये तस्वीर उनकी चुनाव को लेकर मंशा को दिखाती हैं। तस्वीर के साथ सीएम योगी ने कुछ कविता की पंक्तिया भी लिखी हैं।

इसे भी पढ़ें: गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल बड़ा संकेत, कांग्रेस को होगा फायदा: सचिन पायलट

 हम निकल पड़े हैं प्रण करके

अपना तन-मन अर्पण करके

जिद है एक सूर्य उगाना है

अम्बर से ऊँचा जाना है

एक भारत नया बनाना है





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...