उत्तर प्रदेश में मेडिकल डिवाइस पार्क के लिए योगी आदित्‍यनाथ ने पीएम मोदी का आभार जताया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 25, 2021   14:49
उत्तर प्रदेश में मेडिकल डिवाइस पार्क के लिए योगी आदित्‍यनाथ ने पीएम मोदी का आभार जताया

शनिवार को यहां जारी एक सरकारी बयान में योगी ने प्रधानमंत्री के प्रति आभार प्रकट किया। बयान में राज्‍य सरकार के प्रवक्‍ता ने कहा कि जनपद गौतमबुद्धनगर के यमुना औद्योगिक विकास प्राधिकरण में 350 एकड़ भूमि में यह मेडिकल डिवाइस पार्क स्थापित किया जाएगा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने केंद्र सरकार द्वारा राज्‍य में एक मेडिकल डिवाइस पार्क स्वीकृत किये जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह मेडिकल डिवाइस पार्क प्रदेश में निवेश की संभावनाओं को तेजी से आगे बढ़ाएगा और प्रधानमंत्री के ‘आत्मनिर्भर भारत’ के संकल्प को मूर्त रूप प्रदान करने में महत्वपूर्ण योगदान करेगा।

इसे भी पढ़ें: चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं तमिलनाडु के चक्रवर्ती

शनिवार को यहां जारी एक सरकारी बयान में योगी ने प्रधानमंत्री के प्रति आभार प्रकट किया। बयान में राज्‍य सरकार के प्रवक्‍ता ने कहा कि जनपद गौतमबुद्धनगर के यमुना औद्योगिक विकास प्राधिकरण में 350 एकड़ भूमि में यह मेडिकल डिवाइस पार्क स्थापित किया जाएगा। इस पार्क में लगभग 15 हजार करोड़ रुपये का निवेश संभावित है। उन्‍होंने कहा कि मेडिकल डिवाइस पार्क की स्थापना से बड़ी संख्या में रोजगार के अवसर सृजित होंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...