योगी राज में उन्नाव के जेल में पिस्तौल लहराता दिखा कैदी, वीडियो वायरल

yogi-raj-in-unnao-jail-inmates-showing-pistol-flutter
अंकित सिंह । Jun 27, 2019 12:55PM
सरकार का ओर से मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि सरकार के साथ-साथ जेल महानिदेशक ने इस घटना का संज्ञान लिया है और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उन्नाव जेल में कैदियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें हाथ में हथियार लहतारे और जेल में शराब पीते हुए देखा गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूपी पुलिस और योगी सरकार की काफी आलोचना हो रही है। विवाद बढ़ने पर उन्नाव जेल अधीक्षक एके सिंह सामने आते है और कहते हैं कि घटना की रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेज दी गई है, 1-2 दिनों के भीतर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बाद में सरकार का ओर से मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि सरकार के साथ-साथ जेल महानिदेशक ने इस घटना का संज्ञान लिया है और कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आने वाले दिनों में आप देखेंगे कि ऐसी कोई छोटी घटना नहीं होगी क्योंकि किसी को भी योगी राज में कानून हाथ में लेने की अनुमति नहीं है। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़