योगी के मंत्री का आरोप, भाजपा पर गुजरातियों ने कर लिया है कब्जा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 22 2019 8:06AM
योगी के मंत्री का आरोप, भाजपा पर गुजरातियों ने कर लिया है कब्जा
Image Source: Google

लोकसभा चुनाव में भाजपा से अलग होकर अपने प्रत्याशी उतार चुके राजभर ने बिल्थरा रोड क्षेत्र के चौकियां मोड़ पर एक चुनाव सभा को सम्बोधित करते हुए दावा किया कि वह पूर्वी उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया कर देंगे

बलिया (उप्र)। उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष और प्रदेश के काबीना मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने रविवार को कहा कि परिवारवाद पर निशाना साधने वाली भाजपा पर गुजराती लोगों ने कब्जा कर लिया है। साथ ही, उन्होंने यह दावा भी किया कि वह पूर्वी उत्तर प्रदेश से भगवा पार्टी का सफाया कर देंगे।  प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर ने बलिया जिले के रसड़ा में अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा कि भाजपा अब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी वाली भाजपा नहीं रही। 

भाजपा को जिताए

राजभर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वह योगी सरकार से इस्तीफा नही देंगे, भाजपा चाहे तो उन्हें हटा दे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तरफ इशारा करते हुए कहा कि जो पार्टी कांग्रेस के परिवारवाद पर हमलावर रहा करती है, अब उसी के लोग कह रहे हैं कि भाजपा पर गुजराती लोगों ने कब्जा कर लिया है।
लोकसभा चुनाव में भाजपा से अलग होकर अपने प्रत्याशी उतार चुके राजभर ने बिल्थरा रोड क्षेत्र के चौकियां मोड़ पर एक चुनाव सभा को सम्बोधित करते हुए दावा किया कि वह पूर्वी उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया कर देंगे। भाजपा चुनाव का छठा और सातवां चरण आते-आते खुद बेहोश होकर गिर जायेगी। उन्होंने कहा कि अन्य पिछड़ा वर्ग के आरक्षण में आरक्षण की व्यवस्था की मांग रखने पर भाजपा के एक शीर्ष नेताओं ने कहा कि मैं जिस वर्ग की लड़ाई लड़ता हूं, उसका वोट तो बिकाऊ है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story