देशवासियों से मोदी की अपील, बोले- आतंकवाद के खात्मे के लिए दें भाजपा को वोट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 21 2019 5:55PM
देशवासियों से मोदी की अपील, बोले- आतंकवाद के खात्मे के लिए दें भाजपा को वोट
Image Source: Google

प्रधानमंत्री ने श्रीलंका के घटनाक्रम का जिक्र करते हुए कहा कि आप सब जब वोट देने जाएंगे और कमल का बटन दबाएंगे, तो मन में यह भी तय करिए कि आप आतंकवाद को खत्म करने लिए बटन (ईवीएम पर) दबा रहे हैं। आपकी एक उंगली में ताकत है।

चित्तौड़गढ। पड़ोसी देश श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों के बाद रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने के लिए भाजपा को वोट देने की लोगों से अपील की। साथ ही, मोदी ने यह भी कहा कि भारत संकट की इस घड़ी में श्रीलंका के साथ खड़ा है। मोदी ने इस घटना की निंदा की। उन्होंने बम धमाकों में अपने परिजनों को खोने वाले वाले लोगों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की। वह यहां एक चुनाव सभा को संबोधित कर रहे थे। प्रधानमंत्री ने श्रीलंका के घटनाक्रम का जिक्र करते हुए कहा कि आप सब जब वोट देने जाएंगे और कमल का बटन दबाएंगे, तो मन में यह भी तय करिए कि आप आतंकवाद को खत्म करने लिए बटन (ईवीएम पर) दबा रहे हैं। आपकी एक उंगली में ताकत है। आप कमल के निशान पर बटन दबाएंगे, तो आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई की मुझे ताकत मिलेगी।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी ने कभी नहीं किया अमेठी के साथ भेदभाव: स्मृति ईरानी

‘आतंकवाद खत्म और नेस्तनाबूद होना चाहिए कि नहीं’यह सवाल करते हुए मोदी ने पूछा कि कौन कर सकता है यह काम? लोगों के बीच से मोदी-मोदी की आवाज आने पर उन्होंने कहा कि मोदी के सिवा कोई नाम दिखता है, तो हमे बता दीजिए। कोई कर सकता है क्या? मोदी ने कहा कि इस बार जब आप कमल के निशान पर बटन दबाएंगे तो आपके भीतर न सिर्फ एक नागरिक की सतर्कता हो, बल्कि एक वीर सैनिक की सतर्कता भी होनी चाहिए। जो देश के उज्जवल भविष्य के लिए वोट डालता है। सबसे बड़ा देश होता है, इसलिए देश के लिए वोट डालना है। उन्होंने कहा कि आज श्रीलंका में जो कुछ भी हुआ है... भारत पूरी मजबूती के साथ श्रीलंका वासियों के साथ खड़ा है। सकंट की इस घड़ी में भारत, श्रीलंका की जो भी मदद कर सकता है... हर मदद के लिए तैयार है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video