योगी की हुंकार, जुर्माना भरते-भरते बीत जाएंगी दंगाइयों की पांच पीढ़ियां

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 24, 2022   17:35
योगी की हुंकार, जुर्माना भरते-भरते बीत जाएंगी दंगाइयों की पांच पीढ़ियां

योगी ने रामनगर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी शरद अवस्थी के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, पहले त्योहरों के पहले दंगे शुरू हो जाते थे। अब दंगा करने वाले डरे-सहमे हुए हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि अगर दंगा करेंगे तो उनके पोस्टर चौराहों पर चस्पा हो जाएंगे और जुर्माना भरते-भरते उनकी पांच पीढ़ियां बीत जाएंगी।

बाराबंकी (उत्तर प्रदेश)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि पूर्ववर्ती सरकार के शासन में त्योहारों से पहले दंगे शुरू हो जाते थे, लेकिन अब फसाद करने वाले लोग डरे-सहमे हुए हैं कि अगर वे ऐसी कोई हरकत करेंगे तो जुर्माना भरते-भरते उनकी पांच पीढ़ियां बीत जाएंगी। योगी ने रामनगर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी शरद अवस्थी के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, पहले त्योहरों के पहले दंगे शुरू हो जाते थे। अब दंगा करने वाले डरे-सहमे हुए हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि अगर दंगा करेंगे तो उनके पोस्टर चौराहों पर चस्पा हो जाएंगे और जुर्माना भरते-भरते उनकी पांच पीढ़ियां बीत जाएंगी। 

इसे भी पढ़ें: सपा सरकार में माफिया के इशारे पर होती थी अधिकारियों की तैनाती: राजनाथ

उन्होंने दावा किया कि पिछले पांच वर्षों में प्रदेश में आस्था के साथ खिलवाड़ करने का साहस कोई नहीं कर पाया और आज कोई भी व्यक्ति न तो कावड़ यात्रा रोक सकता है, न ही मां दुर्गा की पूजा। योगी ने कहा, “हमारी सरकार में जहां दुर्गा जागरण यात्रा निकली तो रामलीला की यात्राएं भी धूमधाम से निकलीं। पिछली सरकारों द्वारा उन्हें रोका जा रहा था। पहले ईद और मोहर्रम पर ही बिजली आती थी, होली और दिवाली पर नहीं। हम बिना भेदभाव के बिजली दे रहे हैं।” 

इसे भी पढ़ें: यूपी के राजनेता वोट पाने के लिए जाति-धर्म पर निर्भर, प्रदर्शन पर नहीं : प्रियंका गांधी

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने बुलडोजर से एक्सप्रेस-वे भी बनवाए हैं और माफिया तत्वों द्वारा अवैध रूप से किए गए कब्जों को भी हटवाया है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में माफियाओं पर एक बार फिर बुलडोजर चलेगा और उनकी अकूत संपत्ति से गरीबों का विकास होगा। योगी ने दावा किया कि उनकी सरकार ने शहरों और गांवों में 24 घंटे बिजली दी है और गरीबों को मुफ्त अनाज मुहैया कराया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पहले यही राशन समाजवादी पार्टी के माफिया बेच देते थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।