सपा सरकार में माफिया के इशारे पर होती थी अधिकारियों की तैनाती: राजनाथ

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 24, 2022   17:12
सपा सरकार में माफिया के इशारे पर होती थी अधिकारियों की तैनाती: राजनाथ

देवरिया के बरहज विधानसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्रीमोदी, मुख्यमंत्री योगी और लोगों के योगदान के साथ, हम राज्य में ट्रिपल इंजन सरकार चला रहे हैं। सिंह ने कहा कि अखिलेश की सरकार के दौरान माफिया के इशारे पर अधिकारियों की तैनाती की गई थी।

गोरखपुर। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले पांच वर्षों के दौरान राज्य की अर्थव्यवस्था में तीन गुना वृद्धि हुई है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ट्रिपल इंजन सरकार है, जिसमें योगी आदित्यनाथ के साथ आम लोगों का भी योगदान हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछली अखिलेश यादव की सरकार में माफिया के इशारे पर अधिकारियों की तैनाती की गई थी। देवरिया के बरहज विधानसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री योगी और लोगों के योगदान के साथ, हम राज्य में ट्रिपल इंजन सरकार चला रहे हैं। सिंह ने कहा कि अखिलेश की सरकार के दौरान माफिया के इशारे पर अधिकारियों की तैनाती की गई थी। 

इसे भी पढ़ें: Russia-Ukraine Crisis । यूक्रेन का दावा, 5 रूसी विमानों और एक हेलीकॉप्टर को मार गिराया

उन्होंने कहा कि हमारे मंत्रियों पर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं है, लेकिन सपा, बसपा और कांग्रेस के ज्यादातर मंत्रियों पर इस तरह के आरोप हैं। उन्होंने कहा कि 2017 में जब हमने राज्य में सरकार बनाई तो अर्थव्यवस्था 11 लाख करोड़ रुपये की थी और 2022 में अर्थव्यवस्था बढ़कर 31 लाख करोड़ रुपये हो गई। विपक्ष उच्च मुद्रास्फीति की बात करता है, लेकिन उनकी सरकार के दौरान कोई महामारी नहीं थी फिर भी मुद्रास्फीति अधिक थी। राजनाथ ने कहा कि छह महीने के भीतर महंगाई पर काबू पा लिया जाएगा और कहा कि हम महीने में दो बार मुफ्त राशन देते हैं और यह व्यवस्था दुनिया में कहीं नहीं है। सुरक्षा की बात पर रक्षा मंत्री ने कहा, ‘‘हम सीमा के दूसरी तरफ घुसकर आतंकियों को मार गिराएंगे और अपनी भारत माता का सिर कहीं भी झुकने नहीं देंगे।’’ 

इसे भी पढ़ें: सेना में भर्ती नहीं कराए जाने को लेकर नाराज युवकों ने राजनाथ सिंह की जनसभा में किया हंगामा, अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे भी लगे

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में रामराज्य है न कि दंगाराज। रक्षा मंत्री ने कहा, जब सपा, बसपा हमारे बलों की वीरता पर सवाल उठाते हैं, तो वे देश की एकता के साथ राजनीति करते हैं, हमारी सोच इमानदार है और काम दमदार है। यह भी बताया कि भाजपा सरकार न केवल राशन और पैसा देती है, बल्कि माफिया पर बुलडोजर भी चलाती है।देवरिया में छठे चरण में 3 मार्च को मतदान होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।