आबिद के शतक पर पानी फेरा, आस्ट्रेलिया ने 6 रन से जीत दर्ज की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 30, 2019   18:30
आबिद के शतक पर पानी फेरा, आस्ट्रेलिया ने 6 रन से जीत दर्ज की

पाकिस्तान के सामने 278 रन का लक्ष्य था और वह अली के 112 और रिजवान के 104 रन से इसके करीब पहुंच गया था लेकिन आखिर में ये दोनों शतक बेकार चले गये क्योंकि वह मार्कस स्टोइनिस के आखिरी ओवर में जीत के लिये जरूरी 17 रन नहीं बना पाये।

दुबई।पाकिस्तान के आबिद अली के पदार्पण मैच में शतक और मोहम्मद रिजवान के करियर के दूसरे सैकड़े के बावजूद आस्ट्रेलिया ने आखिरी ओवर तक चले चौथे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शुक्रवार को यहां छह रन से जीत दर्ज की।पाकिस्तान के सामने 278 रन का लक्ष्य था और वह अली के 112 और रिजवान के 104 रन से इसके करीब पहुंच गया था लेकिन आखिर में ये दोनों शतक बेकार चले गये क्योंकि वह मार्कस स्टोइनिस के आखिरी ओवर में जीत के लिये जरूरी 17 रन नहीं बना पाये। 

इस जीत से आस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की श्रृंखला में 4-0 से बढ़त हासिल कर ली है। श्रृंखला का आखिरी मैच रविवार को दुबई में खेला जाएगा।आस्ट्रेलिया की तरफ से ग्लेन मैक्सवेल (98) केवल दो रन से करियर का दूसरा शतक बनाने से चूक गये। उस्मान ख्वाजा ने 62 और अलेक्स कैरी ने 55 रन बनाये जिससे आस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में सात विकेट पर 277 रन बनाये। 

इसे भी पढ़ें: शतको का रिकॉर्ड बनाने से चूके फिंच, पाकिस्तान के खिलाफ खेली 90 की पारी

अली और रिजवान ने चौथे विकेट के लिये 144 रन जोड़कर पाकिस्तान की जीत की उम्मीदें जगायी लेकिन 42वें ओवर में एडम जंपा ने अली को पवेलियन भेज दिया जिससे पाकिस्तानी पारी लड़खड़ा गयी। आस्ट्रेलिया की तरफ से नाथन कूल्टर नाइल सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 53 रन देकर तीन विकेट लिये। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।