आलोचकों से नाखुश होकर बोले आमिर और मलिक, अपशब्दों का नहीं कीजिए इस्तेमाल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 18 2019 1:26PM
आलोचकों से नाखुश होकर बोले आमिर और मलिक, अपशब्दों का नहीं कीजिए इस्तेमाल
Image Source: Google

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने सरफराज अहमद की कप्तानी को बेवकूफाना कहा जबकि भारतीय टेनिस स्टार पत्नी सानिया मिर्जा के साथ रेस्त्रां का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद मलिक भी आलोचकों का कोपभाजन बने हुए हैं।

मैनचेस्टर। विश्व कप के मैच में भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने प्रशंसकों से खिलाड़ियों के लिये अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं करने की अपील की है जबकि सीनियर हरफनमौला शोएब मलिक ने खिलाड़ियों के परिवार को आलोचना के दायरे से बाहर रखने को कहा है। पाकिस्तान के खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर उपहास का पात्र बनना पड़ रहा है जबकि पूर्व क्रिकेटर भी उन्हें इस हार के लिये आड़े हाथों ले रहे हैं। पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने सरफराज अहमद की कप्तानी को बेवकूफाना कहा जबकि भारतीय टेनिस स्टार पत्नी सानिया मिर्जा के साथ रेस्त्रां का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद मलिक भी आलोचकों का कोपभाजन बने हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: अफगानियों को मात देकर विश्व कप में अपनी दावेदारी प्रबल करने उतरेगा इंग्लैंड

मलिक ने ट्वीट किया कि सभी खिलाड़ियों की ओर से मैं मीडिया और लोगों से हमारे परिवार के लिये सम्मान बरकरार रखने की अपील करता हूं। उन्हें बिना वजह इसमें नहीं घसीटा जाना चाहिये। यह अच्छी बात नहीं है। पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद युसूफ ने कहा कि शोएब को विश्व कप में आगे नहीं उतारा जाना चाहिये। मलिक ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर डाला गया वीडियो मैच से पहले की रात का नहीं है। वहीं आमिर ने कहा कि प्लीज खिलाड़ियों के लिये बुरे अल्फाज का इस्तेमाल नहीं करे। ईंशाअल्लाह हम वापसी करेंगे और इसके लिये आपका साथ चाहिये। पाकिस्तान को अब 23 जून को दक्षिण अफ्रीका से खेलना है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video