वार्नर की वापसी के बाद सलामी बल्लेबाजों को रोटेट करेगा आस्ट्रेलिया: लैंगर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 16 2019 1:44PM
वार्नर की वापसी के बाद सलामी बल्लेबाजों को रोटेट करेगा आस्ट्रेलिया: लैंगर
Image Source: Google

वार्नर इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार फार्म में चल रहे हैं और पारी का आगाज करते हैं। लेकिन लैंगर ने मंगलवार को कहा कि यह स्वागत योग्य समस्या है कि उनके तीनों संभावित सलामी बल्लेबाज शानदार फार्म में हैं।

सिडनी। आस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने डेविड वार्नर की वापसी से शीर्ष क्रम चयन में होने वाली दुविधा का मंगलवार को स्वागत करते हुए कहा कि इससे विश्व कप से पहले टीम को बेहतरीन लचीलापन मिलेगा। गेंद से छेड़छाड़ के बाद साल भर का प्रतिबंध झेलने के बाद स्टीव स्मिथ और वार्नर ने आस्ट्रेलियाई टीम में वापसी की। सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच और उस्मान ख्वाजा हाल में वनडे में मजबूत भागीदारी निभा रहे हैं। 



वार्नर इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार फार्म में चल रहे हैं और पारी का आगाज करते हैं। लेकिन लैंगर ने मंगलवार को कहा कि यह स्वागत योग्य समस्या है कि उनके तीनों संभावित सलामी बल्लेबाज शानदार फार्म में हैं।  उन्होंने मेलबर्न रेडियो एसईएन से कहा, ‘‘अब हमारी टीम में काफी लचीलापन है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘उस्मान और फिंची ने पारी का आगाज करने में शानदार काम किया है। डेविड और फिंची ने बीते समय में ऐसा करते रहे हैं।’’
लैंगर ने कहा कि वह विश्व कप से पहले मैचों में शीर्ष क्रम में बदलाव करते रहेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे यह लचीलापन अच्छा लग रहा है। यह इस तरह है जैसे खिलाड़ी टीम के लिये अपनी भूमिका निभा रहे हैं, ऐसा नहीं है कि वे अपनी सुविधानुसार स्थान पर खेल रहे हैं।’’ हालांकि स्मिथ को शामिल करने के लिये मध्यक्रम बल्लेबाज पीटर हैंड्सकोंब को टीम में जगह नहीं मिली जिससे आस्ट्रेलिया के पास एलेक्स कैरी के रूप में केवल एक ही विकेटकीपर है। 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story