बेयरस्टा और वार्नर ने खेले तूफानी शतक, SRH ने RCB को 118 रन से रौंदा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 1 2019 10:23AM
बेयरस्टा और वार्नर ने खेले तूफानी शतक, SRH ने RCB को 118 रन से रौंदा
Image Source: Google

हैदराबाद के लिये इंग्लैंड के बेयरस्टा ने 56 गेंद में 114 रन बनाये जबकि वार्नर ने 55 गेंद में 100 रन की पारी खेली।पहले बल्लेबाजी के लिये भेजे जाने पर दोनों ने पहले विकेट की साझेदारी में 185 रन जोड़े।बेयरस्टा ने अपनी पारी में 12 चौके और सात छक्के लगाये जबकि वार्नर ने पांच चौके और पांच छक्के जड़े।

हैदराबाद।जानी बेयरस्टा और डेविड वार्नर के शतकों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने रविवार को आईपीएल के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 118 रन से हरा दिया।हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 231 रन बनाये। जवाब में आरसीबी की टीम 19 . 5 ओवर में 113 रन पर आउट हो गई।हैदराबाद के लिये इंग्लैंड के बेयरस्टा ने 56 गेंद में 114 रन बनाये जबकि वार्नर ने 55 गेंद में 100 रन की पारी खेली।पहले बल्लेबाजी के लिये भेजे जाने पर दोनों ने पहले विकेट की साझेदारी में 185 रन जोड़े।बेयरस्टा ने अपनी पारी में 12 चौके और सात छक्के लगाये जबकि वार्नर ने पांच चौके और पांच छक्के जड़े। 

भाजपा को जिताए

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला गलत साबित हुआ।वार्नर और बेयरस्टा ने उनके हर गेंदबाज की बखिया उधेड़ी। यह आईपीएल के इतिहास की पहली जोड़ी हो गई जिसने लगातार तीन शतकीय साझेदारियां की।उन्होंने केकेआर के गौतम गंभीर और क्रिस लिन का 2017 में गुजरात लायंस के खिलाफ बनाया 184 रन की साझेदारी का रिकार्ड की तोड़ा। यह आईपीएल में दूसरी बार हुआ है जब एक ही टीम के दो बल्लेबाजों ने शतक जमाया है।बेयरस्टा को 17वें ओवर में युजवेंद्र चहल ने आउट किया जो बड़ा शाट खेलने के प्रयास में उमेश यादव को कैच दे बैठे।बेयरस्टा ने 16 बरस के रे बर्मन के नौवें ओवर में 17 और कोलिन डे ग्रांडहोमे के 10वें ओवर में 14 रन बनाये।भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव के 12वें ओवर में उन्होंने 16 रन निकाले। 

इसे भी पढ़ें: आईपीएल में हमारी सबसे शर्मनाक हार में से एक: विराट कोहली

आरसीबी की यह लगातार तीसरी हार है जबकि सनराइजर्स की तीन मैचों में दूसरी जीत है। इस सत्र में पहला आईपीएल मैच खेल रहे अफगान हरफनमौला मोहम्मद नबी ने चार विकेट लिये जिनमें से दो विकेट दूसरे ओवर में निकाले । चौथे ओवर के आखिर में आरसीबी का स्कोर तीन विकेट पर 22 रन था।नबी ने पार्थिव पटेल को आउट करने के बाद शिमरोन हेटमायेर और एबी डिविलियर्स को पवेलियन भेजा।इसके बाद संदीप शर्मा नक कप्तान विराट कोहली को सातवें ओवर में आउट करके आरसीबी को सबसे बड़ा झटका दिया।अगली गेंद पर शिवम दुबे रन आउट हो गए। इस समय स्कोर 7 .3 ओवर में छह विकेट पर 35 रन था । इसके बाद कोलिन डि ग्रांडहोमे (37) और 16 बरस के प्रयास रे बर्मन (19) ने बस हैदराबाद की जीत का इंतजार लंबा कराया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप