ब्रिटेन के मुक्केबाज आमिर खान ने पाक क्रिकेट टीम की मदद करने की पेशकश की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 17 2019 6:03PM
ब्रिटेन के मुक्केबाज आमिर खान ने पाक क्रिकेट टीम की मदद करने की पेशकश की
Image Source: Google

पाकिस्तानी मूल के इस मुक्केबाज ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप मुकाबले में रविवार को भारत से टीम को 89 रन से मिली शिकस्त के बाद मदद की पेशकश की।

मैनचेस्टर। खराब दौर से गुजर रही पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को ब्रिटेन के मुक्केबाज आमिर खान ने मदद करने पेशकश करते हुए कहा कि वह फिटनेस और एकाग्रता बढाने में टीम की मदद कर सकते हैं। पाकिस्तानी मूल के इस मुक्केबाज ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप मुकाबले में रविवार को भारत से टीम को 89 रन से मिली शिकस्त के बाद मदद की पेशकश की। 

इसे भी पढ़ें: ब्रिटेन के मुक्केबाज आमिर खान ने विजेन्दर सिंह को बताया डरपोक

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को फिटनेस और मजबूती बनाये रखने के लिए सुझाव देने पर मुझे खुशी होगी। मैं टीम को खाना, डाइट और प्रशिक्षण जैसी चीजों के बारे में बता सकता हूं। टीम के पास कौशल है लेकिन उन्हें फिटनेस और एकाग्रता पर ध्यान देना होगा। आमिर का जन्म और लालन-पालन मैनचेस्टर में हुआ है। उन्होंने ब्रिटेन के लिए ओलंपिक में रजत पदक जीता है। वह पेशेवर सर्किट में विश्व चैम्पियन हैं। 

इसे भी पढ़ें: इंडिया ओपन मुक्केबाजी : मैरीकॉम, सरिता का आखिरी दिन स्वर्ण पदक



पेशेवर सर्किट में आमिर का अगला मुकाबला भारत के नीरज गोयत से है। उन्होंने कहा कि वह क्रिकेट में मिली हार का बदला अगले महीने जेद्दाह में होने वाले मुकाबले में लेंगे। उन्होंने ट्वीट किया कि  पाकिस्तान आईसीसी विश्प कप में भारत से हार गया। मैं इस हार का बदला लूंगा और नीरज गोयत के खिलाफ सऊदी अरब में होने वाले आगामी मुकाबले में उन्हें हराउंगा। डब्ल्यूबीसी एशिया खिताब के पूर्व विजेता गोयत ने भी ट्विटर के जरीये आमिर को करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि सपने देखते रहो आमिर खान। तुम मेरे साथ भारत की जीत देखोगे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video