भारत से मिली हार पर पाक मीडिया ने खिलाड़ियों पर फोड़ा ठीकरा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 17 2019 5:31PM
भारत से मिली हार पर पाक मीडिया ने खिलाड़ियों पर फोड़ा ठीकरा
Image Source: Google

मैनचेस्टर में कल मिली हार के बाद मीडिया अब हार के कारणों की पड़ताल में जुट गया है।

कराची। भारत के हाथों विश्व कप के मैच में पाकिस्तान की शर्मनाक हार के लिये स्थानीय मीडिया ने खिलाड़ियों के बीच आपसी मतभेदों और कप्तान सरफराज अहमद से नाखुशी को जिम्मेदार ठहराया है। पाकिस्तानी क्रिकेट जगत के लिये भारत से कहीं भी मिलने वाली हार को पचाना मुश्किल होता है। मैनचेस्टर में कल मिली हार के बाद मीडिया अब हार के कारणों की पड़ताल में जुट गया है। ‘समा’ न्यूज चैनल ने कहा कि आउट होने के बाद सरफराज ने कथित तौर पर आपा खो दिया और इमाद वसीम तथा इमाम उल हक समेत खिलाड़ियों पर उनके खिलाफ गुटबाजी करने का आरोप लगाया। 

इसे भी पढ़ें: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, अगले दो मैच नहीं खेल पाएंगे चोटिल राय

‘दुनिया’ समाचार चैनल ने कहा कि टीम में दो गुट हैं जिनमें एक मोहम्मद आमिर का और दूसरा इमाद का है। आस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद एक मशहूर अभिनेता और क्रिकेटप्रेमी ने सोशल मीडिया पर मौखिक संदेश जारी करके शोएब मलिक, इमाम और बाबर आजम पर सरफराज के खिलाफ गुट खड़ा करने का आरोप लगाया। पीटीआई ने जब दो खिलाड़ियों से संपर्क किया तो उन्होंने गुटबाजी से इनकार किया लेकिन कहा कि सरफराज काफी नाराज होकर ड्रेसिंग रूम में आये थे और अपना गुस्सा कुछ खिलाड़ियों पर निकाला।

इसे भी पढ़ें: स्थिम ने की विराट की प्रशंसा, बोले- दर्शकों की हूटिंग को रोककर किया सराहनीय काम



एक खिलाड़ी ने कहा कि लेकिन वह हताशा की वजह से था। उन्होंने किसी पर आरोप नहीं लगाया या गुटबाजी की बात नहीं की। उन्होंने यह जरूर कहा कि खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करना चाहिये। पूर्व कप्तान मोईन खान ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का फर्ज है कि वह अपने प्रबंधन का साथ दे। उन्होंने कहा कि बड़े मैच हारने पर ड्रेसिंग रूम में मतभेदों की बात हमेशा होती है। आस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ गलतियां हुई लेकिन वह सरफराज के साथ है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video