हार से नाखुश दिखे डु प्लेसिस, बोले- तीनों विभागों में हम कमतर साबित हुए

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 31 2019 9:53AM
हार से नाखुश दिखे डु प्लेसिस, बोले- तीनों विभागों में हम कमतर साबित हुए
Image Source: Google

डुप्लेसिस ने कहा कि ताहिर को पहले बुलाना रणनीति का हिस्सा था, वे तेज गेंदबाजों का अच्छी तरह सामना करते हैं और आज यह रणनीति कारगर भी रही। गेंदबाजी अच्छी थी, हमें विकेट मिलते रहे।

लंदन। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लिसस ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के शुरूआती मैच में मेजबान इंग्लैंड से मिली हार से निराश थे और उनका मानना है कि उनकी टीम सभी तीनों विभागों में पीछे रह गयी। डुप्लेसिस ने कहा कि हम आज सभी तीनों विभागों में पिछड़ गये। उन्होंने साथ ही कहा कि मुझे लगा कि 300 रन का स्कोर अच्छा स्कोर था, हम कटर्स गेंदबाजी कर रहे थे, लेकिन इंग्लैंड ने कुछ अच्छा प्रदर्शन किया। इमरान ताहिर विश्व कप के उद्घाटन मैच में पहला ओवर गेंदबाजी करने वाले पहले स्पिनर भी बने। डुप्लेसिस ने इस बारे में कहा, ‘ताहिर को पहले बुलाना रणनीति का हिस्सा था, वे तेज गेंदबाजों का अच्छी तरह सामना करते हैं और आज यह रणनीति कारगर भी रही। गेंदबाजी अच्छी थी, हमें विकेट मिलते रहे।’

इसे भी पढ़ें: स्टोक्स और आर्चर ने दिखाया दम, इंग्लैंड ने किया बड़ी जीत से आगाज

दक्षिण अफ्रीका को लक्ष्य का पीछा करते हुए साझेदारियों की कमी खली और डुप्लेसिस भी इससे सहमत थे। उन्होंने कहा, ‘लक्ष्य का पीछा करते हुए हमें साझेदारियों की जरूरत थी और (हाशिम) अमला का बाहर होना, लय तोड़ने वाला था। वह अब ठीक है।’ दक्षिण अफ्रीका के पास उनका स्टार गेंदबाज डेल स्टेन नहीं है। उन्होंने कहा कि जब हमारे पास स्टेन आ जायेगा तो हमारी गेंदबाजी इकाई मजबूत हो जायेगी। हम आल राउंडर पर निर्भर नहीं हो सकते।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video