• बीमार होने के बावजूद जोकोविच ने पेरिस मास्टर्स के तीसरे दौर में बनाई जगह

नडाल ने स्थानीय वाइल्ड कार्ड धारक मनारिनो के खिलाफ 7-5, 6-4 से जीत दर्ज की। वह अगले दौर में तीन बार के ग्रैंडस्लैम विजेता स्टेन वावरिंका से भिड़ेंगे।

पेरिस। नोवाक जोकोविच ने बीमार होने के बावजूद फ्रांस के लकी लूजर कोरेनटिन मोतेत को हराकर पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में जगह बनाई जबकि रफेल नडाल ने एड्रियन मनारिनो को हराया। शीर्ष वरीय जोकोविच ने पहले सेट में दो सेट प्वाइंट बचाते हुए बुधवार को दुनिया के 97वें नंबर के खिलाड़ी मोतेत को 7-6 (7/2), 6-4 से हराया। जोकोविच गुरुवार को प्री क्वार्टर फाइनल में ब्रिटेन के काइल एडमंड से भिड़ेंगे। 

इसे भी पढ़ें: पेरिस टेनिस मास्टर्स में चार्डी ने मेदवेदेव को हराकर किया उलटफेर

गले की समस्या से परेशान जोकोविच ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से स्वास्थ्य के लिहाज से मैं शत प्रतिशत ठीक महसूस नहीं कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि इससे आपकी ऊर्जा, कोर्ट पर आपके मूवमेंट पर असर पड़ता है। लेकिन इस तरह के हालात में आपको स्थिति को स्वीकार करना होता है और उबरने के लिए जो संभव हो, वह करना होता है। नडाल ने स्थानीय वाइल्ड कार्ड धारक मनारिनो के खिलाफ 7-5, 6-4 से जीत दर्ज की। वह अगले दौर में तीन बार के ग्रैंडस्लैम विजेता स्टेन वावरिंका से भिड़ेंगे।