16 अगस्त से नहीं होगा Durand Cup, जानिए अब कब होगा ईस्ट बंगाल-मोहन बागान का मैच?

Durand Cup
Google common license
निधि अविनाश । Jul 29, 2022 2:57PM
मोहन बागान ने कहा कि वे 31 अगस्त के बाद डूरंड कप के ग्रुप चरण के मैच खेलने को तैयार नहीं हैं। मोहन बागान का एएफसी कप का अंतर-क्षेत्रीय सेमीफाइनल 7 सितंबर को है। ग्रीन-मैरून कैंप ने फुटबॉलरों को चोट के जोखिम से बचने के लिए यह फैसला लिया है।

ईस्ट बंगाल की टीम बनाने की प्रक्रिया खत्म नहीं हुई है। ऐसे में वे डूरंड कप में सीजन के पहले मैच में मोहन बागान का सामना नहीं करना चाहते। डूरंड कप शेड्यूल के मुताबिक, मोहन बागान-पूर्वी बंगाल का मैच 16 अगस्त को होना था। हालांकि सूत्रों के मुताबिक सीजन का पहला डर्बी टाला जा रहा है। 16 अगस्त के बजाय 28 अगस्त को पहला मैच हो सकता है। हालांकि, डूरंड कमेटी की ओर से कोई आधिकारिक फैसला नहीं किया गया है।

इसे भी पढ़ें: खेलों में कोई हारता नहीं, विजेता और भावी विजेता होते हैं: मोदी ने किया शतरंज ओलंपियाड का उद्घाटन

मोहन बागान का एएफसी कप का अंतर-क्षेत्रीय सेमीफाइनल 7 सितंबर को है। ग्रीन-मैरून कैंप ने फुटबॉलरों को चोट के जोखिम से बचने के लिए यह फैसला लिया है। ईस्ट बंगाल को अभी टीम गठन की प्रक्रिया पूरी करनी है। अभ्यास शुरू नहीं हुआ है। ऐसे में उनके लिए 16 अगस्त को मोहन बागान का सामना करना मुश्किल है।

इसे भी पढ़ें: 44वें शतरंज ओलंपियाड के उद्घाटन समारोह में बोले PM मोदी, खेलों में नहीं होते हारने वाले, विजेता और भविष्य के विजेता हैं

सूत्रों के मुताबिक, 28 अगस्त को डूरंड कप में ईस्ट बंगाल और मोहन बागान की भिड़ंत हो सकती है। पूर्वी बंगाल 22 अगस्त से डूरंड अभियान शुरू कर सकता है। मोहन बागान 20 अगस्त को पहला मैच खेल सकते हैं।

अन्य न्यूज़