• ब्राजील को 1-1 से ड्रॉ पर रखकर इक्वाडोर कोपा अमेरिका के अंतिम आठ में पहुंचा

ब्राजील को 1-1 से ड्रा पर रोककर इक्वाडोर कोपा अमेरिका के अंतिम आठ में पहुंची।इक्वाडोर की तरफ से एंजेल मेना ने 53वें मिनट में बराबरी का गोल दागा। इस ड्रा से ब्राजील का लगातार दस जीत के अभियान पर भी रोक लग गयी। ब्राजील अगले दौर में उरूग्वे या चिली का सामना कर सकता है।

साओ पाउलो। इक्वाडोर ने ब्राजील को 1-1 से ड्रा पर रोककर रविवार को यहां कोपा अमेरिका फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।ब्राजील इस मैच में नेमार, डिफेंडर थिएगो सिल्वा और स्ट्राइकर गैब्रियल जीसस के बिना उतरा था। इस मैच में ड्रा खेलने से इक्वाडोर ग्रुप बी में चौथे स्थान पर रहा जिससे वेनेजुएला बाहर हो गया।

इसे भी पढ़ें: शेफाली वर्मा ने वनडे में डेब्यू में रचा इतिहास, ऐसा करने वाली सबसे युवा भारतीय क्रिकेटर बनीं

क्वार्टर फाइनल में उसका मुकाबला अर्जेंटीना से हो सकता है। ब्राजील पहले ही ग्रुप में अपना शीर्ष स्थान सुरक्षित कर चुका था जिससे कोच टिटे ने टीम में बदलाव किये। मौजूदा चैंपियन ब्राजील की तरफ से एडेर मिलिताओ ने 37वें मिनट में हेडर से गोल किया। इक्वाडोर की तरफ से एंजेल मेना ने 53वें मिनट में बराबरी का गोल दागा। इस ड्रा से ब्राजील का लगातार दस जीत के अभियान पर भी रोक लग गयी। ब्राजील अगले दौर में उरूग्वे या चिली का सामना कर सकता है। इन दोनों टीमों के ग्रुप ए से चौथे स्थान पर रहने की संभावना है।