FIFA World Cup: रोमांचक मुकाबले में नीदरलैंड ने सेनेगल को 2-0 से हराया, गक्पो और क्लासेन ने दागे गोल

Netherlands
प्रतिरूप फोटो
ANI
कोडी गक्पो और स्थानापन्न डेवी क्लासेन के मैच के आखिरी मिनटों में गोल के दम पर नीदरलैंड ने सोमवार को विश्व कप में सेनेगल पर 2-0 से जीत दर्ज की। फ्रेंक डे जोंग ने मैच के 84वें मिनट में नीदरलैंड की टीम के लिए शानदार मौका बनाये जिसे यहां के अल थुमामा स्टेडियम में गक्पो ने गोल-पोस्ट में डाल कर मुकाबले का पहला गोल किया।

कोडी गक्पो और स्थानापन्न डेवी क्लासेन के मैच के आखिरी मिनटों में गोल के दम पर नीदरलैंड ने सोमवार को विश्व कप में सेनेगल पर 2-0 से जीत दर्ज की। फ्रेंक डे जोंग ने मैच के 84वें मिनट में नीदरलैंड की टीम के लिए शानदार मौका बनाये जिसे यहां के अल थुमामा स्टेडियम में गक्पो ने गोल-पोस्ट में डाल कर मुकाबले का पहला गोल किया। क्लासेन ने स्टॉपेज समय (90+8 मिनट) में टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया।

इसे भी पढ़ें: संजू सैमसंग को करना पड़ेगा इंतजार! तीसरे T20 में भी पंत कर सकते हैं ओपनिंग, मौके देने के पक्ष में मैनेजमेंट

मैच की शुरुआत से स्टेडियम में सेनेगल के पारंपरिक ढोल की थाप और दर्शकों की शोर गूंज रही थी, जिससे उत्साहित होकर अफ्रीका की इस टीम ने अग्रिम पंक्ति के दिग्गज सादियो माने की गैरमौजूदगी में शानदार लय में चल रही नीदरलैंड को शुरूआती 83 मिनट तक रोके रखा। सेनेगल की अग्रिम पंक्ति ने नीदरलैंड पर कई हमले किये लेकिन गोलकीपर एंड्रीज नोपर्ट ने राष्ट्रीय टीम के लिए अपने पहले मैच में तीन बार शानदार बचाव किया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़