भारतीय महिला डिफेंडरों के लिये 7 दिवसीय शिविर का संचालन करेंगे फर्गुस कावानाग

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 15 2019 3:03PM
भारतीय महिला डिफेंडरों के लिये 7 दिवसीय शिविर का संचालन करेंगे फर्गुस कावानाग
Image Source: Google

दो बार के विश्व कप विजेता आस्ट्रेलिया के फर्गुस कावानाग भारतीय महिला हॉकी टीम के लिये बेंगलुरू में सात दिवसीय डिफेंडरों के शिविर का आयोजन करेंगे। सात जुलाई को बेंगलुरू पहुंचे कावानाग ने भारतीय पुरूष टीम के लिये भी इस तरह का शिविर लगाया था। अब वह महिला टीम के लिये सोमवार से शिविर का आयोजन करेंगे।

नयी दिल्ली। दो बार के विश्व कप विजेता आस्ट्रेलिया के फर्गुस कावानाग भारतीय महिला हॉकी टीम के लिये बेंगलुरू में सात दिवसीय डिफेंडरों के शिविर का आयोजन करेंगे। सात जुलाई को बेंगलुरू पहुंचे कावानाग ने भारतीय पुरूष टीम के लिये भी इस तरह का शिविर लगाया था। अब वह महिला टीम के लिये सोमवार से शिविर का आयोजन करेंगे।



वह शिविर में भारतीय हाकी की 14 महिला डिफेंडरों के साथ काम करेंगे। यह शिविर 21 जुलाई तक चलेगा और ओलंपिक क्वालीफायर के लिये काफी अहम समझा जा रहा है। इसमें सलीमा टेटे, दीप ग्रेस इक्का, लिलिमा मिंज, सुशीला चानू, सुमन देवी, महिमा चौधरी, निशा, गुरजीत कौर, रश्मिता मिंज, सुनीता लाकड़ा, मनप्रीत कौर, निक्की प्रधान, करिश्मा यादव और मोनिका भाग लेंगी। 

इसे भी पढ़ें: भारतीय महिला हॉकी टीम के कोचिंग शिविर के लिये 33 खिलाड़ियों का ऐलान

भारत के मुख्य कोच शोर्ड मारिन ने कहा कि एफआईएच महिला सीरिज में हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा लेकिन कुछ पहलुओं पर और मेहनत करने की जरूरत है। इसी वजह से इस शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इससे हमारे डिफेंडरों को खुद को निखारने में मदद मिलेगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story