भारतीय महिला हॉकी टीम के कोचिंग शिविर के लिये 33 खिलाड़ियों का ऐलान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 13 2019 4:08PM
भारतीय महिला हॉकी टीम के कोचिंग शिविर के लिये 33 खिलाड़ियों का ऐलान
Image Source: Google

हॉकी इंडिया ने बेंगलुरू के साइ केंद्र में लगने वाले भारतीय महिला टीम के कोचिंग शिविर के लिये शनिवार को 33 संभावित खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया। खिलाड़ियों को चार सप्ताह के शिविर के लिये कोच शोर्ड मारिन को रिपोर्ट करने को कहा गया है। शिविर 11 अगस्त तक चलेगा। इसके बाद टीम तोक्यो ओलंपिक 2020 का टेस्ट टूर्नामेंट खेलने जापान जायेगी जिसमें भारत और जापान के अलावा आस्ट्रेलिया और चीन भी भाग लेंगे।

नयी दिल्ली। हॉकी इंडिया ने बेंगलुरू के साइ केंद्र में लगने वाले भारतीय महिला टीम के कोचिंग शिविर के लिये शनिवार को 33 संभावित खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया। खिलाड़ियों को चार सप्ताह के शिविर के लिये कोच शोर्ड मारिन को रिपोर्ट करने को कहा गया है। शिविर 11 अगस्त तक चलेगा। इसके बाद टीम तोक्यो ओलंपिक 2020 का टेस्ट टूर्नामेंट खेलने जापान जायेगी जिसमें भारत और जापान के अलावा आस्ट्रेलिया और चीन भी भाग लेंगे।



कोच मारिन ने कहा कि हम एफआईएच महिला सीरिज फाइनल हिरोशिमा 2019 में अपने प्रदर्शन की समीक्षा इस शिविर में करेंगे । इसके अलावा यह पता किया जायेगा कि कहां सुधार की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आप जीतते हैं तो सब कुछ अच्छा लगता है लेकिन प्रदर्शन की लगातार समीक्षा करते रहना जरूरी है । हमें कुछ पहलुओंपर मेहनत करने की जरूरत है। कोच ने कहा कि हमारा लक्ष्य आस्ट्रेलिया, चीन और जापान जैसी टीमों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना है। मैं देखना चाहता हूं कि हम आस्ट्रेलिया के खिलाफ कैसे खेलते हैं । इसके लिये फिटनेस का स्तर भी बेहतरीन बनाये रखना जरूरी है।
संभावित खिलाड़ी:


 
गोलकीपर: सविता, रजनी ई , बिच्चू देवी के 
डिफेंडर: दीप ग्रेस इक्का ,रीना खोखार , सुमन देवी , सुनीता लाकड़ा, सलीमा टेटे,मनप्रीत कौर, गुरजीत कौर, रश्मिता मिंज, महिमा चौधरी और निशा ।
मिडफील्डर: निक्की प्रधान,मोनिका ,नेहा गोयल, लिलिमा मिंज, सुशीला चानू, चेतना, रीत, अनुजा सिंह, करिश्मा यादव और सोनिका । फारवर्ड: रानी, लालरेम्सियामी, वंदना कटारिया, नवजोत कौर, नवनीत कौर, राजविंदर कौर, ज्योति, शर्मिला देवी, अमनदीप कौर और प्रियंका वानखेड़े । 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप