सचिन तेंदुलकर से बेहतर बल्लेबाज हैं विराट कोहली: माइकल वॉन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 17 2018 8:53AM
सचिन तेंदुलकर से बेहतर बल्लेबाज हैं विराट कोहली: माइकल वॉन
Image Source: Google

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कोहली को बताया सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा और रिकी पोंटिंग जैसे महान खिलाड़ियों से बेहतर बल्लेबाज।

पर्थ। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली तीनों प्रारूपों में सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा और रिकी पोंटिंग जैसे महान खिलाड़ियों से बेहतर बल्लेबाज हैं। वॉन ने फॉक्सस्पोर्ट्स में अपने कॉलम में लिखा, ‘मैंने इतना बेहतर खिलाड़ी नहीं देखा। मैं सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा या रिकी पोंटिंग का निरादर नहीं कर रहा हूं लेकिन खेल के सभी तीनों प्रारूपों में मैंने इतना बेहतर खिलाड़ी नहीं देखा है।’

भाजपा को जिताए

उन्होंने कहा, ‘उसके पास इतनी काबिलियत है और जब लक्ष्य पीछा करने का दबाव झेलने की बात आती है तो वह मानसिक रूप से वह काफी दृढ़ है। वह यह सब उम्मीदों और प्रशंसा के भार से निपटते हुए करता है जिसक अनुभव केवल सचिन ने ही किया होगा।’ वॉन ने भारत के चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरने की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि आस्ट्रेलिया के लिये इस टेस्ट मैच में अब तक चिंता की बात यही है कि भारतीयों ने घरेलू गेंदबाजों से ज्यादा पिच से असमान उछाल हासिल करने में सफलता हासिल की है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video