टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, पहला टेस्ट नहीं खेलेंगे चोटिल शॉ

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 30, 2018   11:16
टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, पहला टेस्ट नहीं खेलेंगे चोटिल शॉ

भारत के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ एड़ी की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छह दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

सिडनी। भारत के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ एड़ी की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छह दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। शॉ को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान चोट लगी थी। शॉ की गैर मौजूदगी में केएल राहुल और मुरली विजय पहले टेस्ट में भारत के लिये पारी की शुरूआत करेंगे। बीसीसीआई ने शॉ के विकल्प की घोषणा नहीं की है।

इसे भी पढ़ें: शीर्ष पर कोहली बरकरार, शॉ और पंत ने लगाई ICC टेस्ट रैंकिंग में लंबी छलांग

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा कि सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान सीमा पर कैच लपकते हुए बायीं एड़ी में चोट लगी है। इसमें कहा गया कि सुबह उसका स्कैन कराया गया। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे। जल्दी फिट होने के लिये वह रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम का अनुसरण करेंगे। शॉ को 15वें ओवर में चोट लगी जब आर अश्चिन की गेंद पर सीमा के पास वह मैक्स ब्रायंट का कैच लपकने की कोशिश कर रहे थे। वह चोट के कारण उठ भी नहीं सके और भारतीय सहयोगी स्टाफ के दो सदस्य उन्हें मैदान से बाहर ले गए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।