ताजिकिस्तान से ‘करो या मरो’ के मुकाबले में भिड़ेगी भारतीय अंडर-23 टीम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 23, 2019   17:05
ताजिकिस्तान से ‘करो या मरो’ के मुकाबले में भिड़ेगी भारतीय अंडर-23 टीम

भारतीय टीम पहले मैच में गत चैम्पियन उज्बेकिस्तान से हार गयी थी। मुख्य कोच डेरेक परेरा ने कहा, ‘‘यह हमारे लिये काफी महत्वपूर्ण मैच होगा।

ताशकंद। भारत की अंडर-23 टीम रविवार को जब यहां एएफसी चैम्पियनशिप क्वालीफायर के ‘करो या मरो’ के मुकाबले में ताजिकिस्तान से भिड़ेगी तो वह पहले मुकाबले में मिली निराशा को खत्म करना चाहेगी। भारतीय टीम पहले मैच में गत चैम्पियन उज्बेकिस्तान से हार गयी थी। मुख्य कोच डेरेक परेरा ने कहा, ‘‘यह हमारे लिये काफी महत्वपूर्ण मैच होगा। तालिका की मौजूदा स्थिति को देखते हुए यह काफी अहम होगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘आप कह सकते हैं कि यह हमारे लिये ‘करो या मरो’ का मैच है। हम निश्चित रूप से चाहेंगे कि अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें और देखें कि परिणाम क्या रहता है। ’’

इसे भी पढ़ें: भारत AFCU23 फुटबॉल चैम्पियनशिप क्वालीफायर में उज़्बेकिस्तान से हारा

पहले मैच में उज्बेकिस्तान से मिली 0-3 की हार के कारण के बारे में परेरा ने कहा कि अनुभव की कमी से टीम को काफी नुकसान हुआ। उन्होंने कहा, ‘‘उज्बेकिस्तान के खिलाड़ी शारीरिक रूप से मजबूत थे और हमसे तकनीक में काफी बेहतर। हमें अनुभव की कमी खली। हमें पहले हाफ में दो मौके मिले। अगर हमने इन मौकों को बदल दिया होता तो हमें कुछ फायदा मिल सकता था।" क्वालीफायर में अन्य ग्रुप के विपरीत ग्रुप एफ में केवल तीन टीमें हैं जिससे फाइनल्स में जगह बनाने के लिये प्रत्येक मैच काफी अहम हो जाता है जो अगले साल थाईलैंड में होगा। मैच रविवार को भारतीय समयानुसार शाम साढ़े पांच बजे शुरू होगा। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।