जस्टिन लैंगर ने जोस बटलर को बताया विश्व क्रिकेट का नया धोनी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 24 2019 6:21PM
जस्टिन लैंगर ने जोस बटलर को बताया विश्व क्रिकेट का नया धोनी
Image Source: Google

विकेटकीपर बल्लेबाज बटलर ने बल्लेबाजी में अपनी आक्रामक शैली से सफलताएं हासिल की हैं और लैंगर का मानना है कि वह पूर्व भारतीय कप्तान धोनी के उत्तराधिकारी बन सकते हैं जिन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ फिनिशर में से एक माना जाता है।

लंदन। आस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने सोमवार को जोस बटलर की जमकर तारीफ की और इंग्लैंड के इस बल्लेबाज को विश्व क्रिकेट का नया महेंद्र सिंह धोनी बताया। विकेटकीपर बल्लेबाज बटलर ने बल्लेबाजी में अपनी आक्रामक शैली से सफलताएं हासिल की हैं और लैंगर का मानना है कि वह पूर्व भारतीय कप्तान धोनी के उत्तराधिकारी बन सकते हैं जिन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ फिनिशर में से एक माना जाता है। 

इसे भी पढ़ें: SA को कैलिस की नसीहत, बोले- इंग्लैंड से सीखे सबक, कैसे खुद को बनाते हैं नंबर वन

लैंगर ने कहा कि जोस अविश्वसनीय खिलाड़ी है। मुझे उसे बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद है। वह विश्व क्रिकेट का नया धोनी है। आस्ट्रेलियाई कोच ने इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि वह इस मैच (मंगलवार को होने वाले) में शून्य पर आउट हो जाए लेकिन मैंने उसे समरसेट की तरफ से खेलते हुए देखा है। वह अविश्सनीय खिलाड़ी और बेजोड़ फिनिशर है। बटलर ने अब तक 137 वनडे मैचों में 41.42 की औसत और 120.25 के स्ट्राइक रेट से 3728 रन बनाये हैं। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video