अच्छी शुरुआत के बाद मैच में बड़े स्कोर नही बनाने से निराश है लोकेश राहुल

lokesh-rahul-is-disappointed-with-not-making-big-scores-in-the-match-after-a-good-start
राहुल ने पांच मैचों में 26, नाबाद 11, 57, 30 और 48 का स्कोर बनाया है और आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच को छोड़कर वह जल्दी ही आउट हो गये। कर्नाटक के इस बल्लेबाज ने कहा कि यह थोड़ा निराशाजनक है।

मैनचेस्टर। भारतीय खिलाड़ी लोकेश राहुल मैच में अपनी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाने पर निराश तो हैं लेकिन चिंतित बिलकुल नहीं क्योंकि उनका मानना ​​है कि वह बहुत सारी चीजें सही कर रहे हैं। राहुल ने पांच मैचों में 26, नाबाद 11, 57, 30 और 48 का स्कोर बनाया है और आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच को छोड़कर वह जल्दी ही आउट हो गये। कर्नाटक के इस बल्लेबाज ने कहा कि यह थोड़ा निराशाजनक है। 

इसे भी पढ़ें: लोकेश राहुल को द्रविड़ की तरह एकदिवसीय खिलाड़ी बनाना चाहते है बांगड़

उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें कुछ और रन बनाने चाहिये। उन्होंने कहा कि मैं पहले 10 या 15 ओवरों में सलामी बल्लेबाज के तौर पर शुरूआती 25, 30 रन बनाने के लिये कड़ी मेहनत कर रहा हूं जो सबसे कठिन होता है। जब तेज रन जुटाने का समय आता है तब आउट होना थोड़ा निराशाजनक है कि मैं ऐसा नहीं कर पाया। 

इसे भी पढ़ें: वॉर्नर के बिना सनराइजर्स हैदराबाद अहम मुकाबले में MI से भिड़ेगी

उन्होंने कहा कि लेकिन फिर भी मैं बैठकर आकलन करूंगा। लेकिन इससे मैं चिंतित नहीं होऊंगा क्योंकि बहुत सारी चीजें हैं जो मैं सही कर रहा हूं और मुझे पता है कि मैंने जो गलतियां की हैं, मैं उनसे सीख सकता हूं और बेहतर हो सकता हूं। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़