वीवीएस लक्ष्मण बोले, मयंक अग्रवाल ने अपने आत्मविश्वास के दम पर वापसी की

Mayank came back on his own strength: Laxman
वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि, मयंक ने अपने आत्मविश्वास के दम पर वापसी की है।लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘उन्होंने अपने आत्मविश्वास को बहुत अधिक महत्व दिया। उन्हें फॉर्म में वापसी करके इस तरह का प्रदर्शन करते हुए देखकर अच्छा लगा।

मुंबई। अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज और जल्द ही राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख का पद संभालने वाले वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि मयंक अग्रवाल के न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन से उनके आत्मविश्वास का पता चलता है। रोहित शर्मा और केएल राहुल की अनुपस्थिति में श्रृंखला में खेल रहे सलामी बल्लेबाज अग्रवाल कानपुर में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये लेकिन दूसरे मैच में उन्होंने 150 और 62 रन की शानदार पारियां खेली जिसके लिये उन्हें मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया।

इसे भी पढ़ें: खत्म हुआ कप्तानी का 'विराट' युग, 42 साल पहले भी हुआ था कुछ ऐसा

लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘उन्होंने अपने आत्मविश्वास को बहुत अधिक महत्व दिया। उन्हें फॉर्म में वापसी करके इस तरह का प्रदर्शन करते हुए देखकर अच्छा लगा। मुझे लगता है कि वह उसी मानसिकता के साथ खेले जैसे कि वह प्रथम श्रेणी और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलते हैं।’’ लक्ष्मण ने स्पिनरों के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी को बेजोड़ करार दिया। उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने विशेषकर ऐजाज पटेल के खिलाफ कुछ बेजोड़ शॉट खेले। लांग ऑफ और एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से लगाये छक्के उनकी पारी के सर्वश्रेष्ठ शॉट थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़