मेस्सी ने अपने 700वें मुकाबले में दागा धमाकेदार गोल, बार्सिलोना-लेपजिग अंतिम 16 में पहुंचे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2019   15:21
मेस्सी ने अपने 700वें मुकाबले में दागा धमाकेदार गोल, बार्सिलोना-लेपजिग अंतिम 16 में पहुंचे

स्लाविया प्राहा पर 3-1 से जीत दर्ज करने वाले इंटर मिलान और जर्मनी के क्लब डार्टमंड के सात सात अंक हैं। सुआरेज ने 29वें मिनट में गोल की शुरूआत की जिसके बाद मेस्सी ने 33वें मिनट में अपने 700वें मैच में बार्सिलोना के लिये 613वां गोल दागा।

पेरिस। स्टार फुटबॉलर लियोनल मेस्सी, लुई सुआरेज और एंटोइन ग्रिजमान के गोल की मदद से बार्सिलोना ने ग्रुप एफ में बोरूसिया डार्टमंड को 3-1 से शिकस्त देकर चैम्पियंस लीग नाकआउट चरण में स्थान सुनिश्चत किया जबकि आरबी लेपजिग पहली बार अंतिम 16 में जगह बनाने में सफल रही। अर्जेंटीना के मेस्सी ने एक गोल करने के अलावा सुआरेज और ग्रिजमान को गोल करने में मदद की। इस जीत से बार्सिलोना के 11 अंक हो गये और वह शीर्ष पर पहुंच गयी। 

इसे भी पढ़ें: संजू सैमसन का चुना जाना ऋषभ पंत के लिए एक खतरे की घंटी: लक्ष्मण 

स्लाविया प्राहा पर 3-1 से जीत दर्ज करने वाले इंटर मिलान और जर्मनी के क्लब डार्टमंड के सात सात अंक हैं। सुआरेज ने 29वें मिनट में गोल की शुरूआत की जिसके बाद मेस्सी ने 33वें मिनट में अपने 700वें मैच में बार्सिलोना के लिये 613वां गोल दागा। ग्रिजमान ने 67वें मिनट में टीम के लिये तीसरा गोल किया। डार्टमंड के लिये 77वें मिनट में जाडोन सांचो के गोल ने हार के अंतर को कम किया। ग्रुप जी में आरबी लेपजिग और बेनफिका ने 2-2 से ड्रा खेला। लेपजिग ने इस तरह 10 अंक से अंतिम 16 में स्थान सुनिश्चित किया। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।