स्पिन गेंदबाजी कोच सुनील जोशी ने शाकिब अल हसन को बताया लीजैंड

shakib-is-a-legend-says-bangladesh-spin-coach
भारत के लिए 1996 से 2001 के बीच में 15 टेस्ट और 69 वनडे खेल चुके कोच सुनील जोशी ने शाकिब अल हसन को ‘लीजैंड’ करार दिया।

साउथम्पटन। बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाजी कोच सुनील जोशी ने विश्व कप में हरफनमौला शाकिब अल हसन के शानदार प्रदर्शन की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें क्रिकेट का ‘लीजैंड’ करार दिया है। शाकिब ने अफगानिस्तान के खिलाफ अर्धशतक जमाने के अलावा पांच विकेट भी लिए। शाकिब,मेहदी हसन और मुसद्दक हुसैन तीनों स्पिनरों ने उम्दा गेंदबाजी की। भारत के लिए 1996 से 2001 के बीच में 15 टेस्ट और 69 वनडे खेल चुके जोशी ने कहा कि एक स्पिन गेंदबाजी कोच को और क्या चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: हार के बाद रबाडा बोले, विश्व कप के फ्लाप शो से सबक ले दक्षिण अफ्रीका

उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि शाकिब एक लीजैंड है। यह गर्व कीबात है कि बांग्लादेश टीम में उनके जैसा एक खिलाड़ी है। वह गेंद ,बल्ले और फील्डिंग तीनों में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। जोशी ने कहा कि उसने फिटनेस पर काफी काम करके हाल ही में पांच से सात किलो वजन कम किया है। आप रनों के बीच उसकी दौड़ देखिए। उसके दम पर पूरी टीम के खेल में सुधार आया है।

इसे भी पढ़ें: AUS के खिलाफ मुकाबले से पहले इंग्लैंड की मदद कर रहा है गेंदबाज तेंदुलकर

बांग्लादेश के कप्तान मशरेफी मुर्तजा ने कहा कि शाकिब का प्रदर्शन पूरे टूर्नामेंट में शानदार रहा है। उसने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया है। शाकिब ने इस विश्व कप में अब तक सर्वाधिक 476 रन बना लिये हैं और उनके नाम 10 विकेट भी है। शाकिब ने हालांकि कहा कि मैं अपने प्रदर्शन को तवज्जो नहीं देता लेकिन टीम कीजीत में योगदान देकर अच्छा लग रहा है। अभी हमें दो अहम मैच खेलने है और उम्मीद है कि यह लय कायम रहेगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़