AUS के खिलाफ मुकाबले से पहले इंग्लैंड की मदद कर रहा है गेंदबाज तेंदुलकर

with-ball-arjun-tendulkar-helps-england-ahead-of-australia-clash
अपने प्रतिष्ठित ‘सरनेम’ की ख्याति को बरकरार रखने का उद्देश्य लेकर तैयारियां कर रहे अर्जुन तेंदुलकर ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले विश्व कप मैच से पहले इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिये नेट पर तेज गेंदबाजी की।

लंदन। इंग्लैंड को आस्ट्रेलिया के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले एक तेंदुलकर मदद पहुंचा रहा है लेकिन यह बल्लेबाजी में रिकार्डों का बादशाह नहीं बल्कि गेंदबाजी में तेजी से उभरता एक युवा खिलाड़ी है। अपने प्रतिष्ठित ‘सरनेम’ की ख्याति को बरकरार रखने का उद्देश्य लेकर तैयारियां कर रहे अर्जुन तेंदुलकर ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले विश्व कप मैच से पहले इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिये नेट पर तेज गेंदबाजी की। नारंगी रंग की टी शर्ट पहनकर उतरे अर्जुन ने इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाजी सलाहकार सकलैन मुश्ताक की देखरेख में गेंदबाजी की। 

इसे भी पढ़ें: जस्टिन लैंगर ने जोस बटलर को बताया विश्व क्रिकेट का नया धोनी

यह पहला अवसर नहीं है जबकि अर्जुन ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिये नेट पर गेंदबाजी की। इससे पहले 2015 में पंद्रह वर्षीय खिलाड़ी के रूप में वह इंग्लैंड के नेट गेंदबाजों में शामिल थे जिन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज टेस्ट की तैयारियों में मदद की थी। उन्नीस वर्षीय अर्जुन ने पिछले सप्ताह एमसीसी यंग क्रिकेटर्स की तरफ से सर्रे सेकेंड इलेवन के खिलाफ दो विकेट लिये थे।  

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़