इस्लामाबाद यूनाईटेड के मालिक ने की PSL और IPL टीमों के बीच मुकाबले की मांग

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2020   16:54
इस्लामाबाद यूनाईटेड के मालिक ने की PSL और IPL टीमों के बीच मुकाबले की मांग

पाकिस्तान के पूर्व आलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने भी कुछ दिनों पहले ऐसा ही सुझाव देते हुए दोनों लीग की चैंपियन टीमों के बीच मैच कराने की मांग की। रज्जाक को हालांकि उस समय आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था जब उन्होंने कहा था कि पीएसएल अधिक स्तरीय लीग है और पीएसएल टीम आईपीएल की टीम को हरा देगी।

कराची। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की गत चैंपियन टीम इस्लामाबाद यूनाईटेड के मालिक अली नकवी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) और पीएसएल टीमों के बीच मैच कराने की मांग की है। नकवी ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे लगता है कि हमें आईपीएल और पीएसएल टीमों के बीच नियमित मैच कराने पर विचार करना चाहिए जो दुनिया की सर्वश्रेष्ठ लीग हैं।’’

इसे भी पढ़ें: भारतीय महिला हॉकी टीम न्यूजीलैंड से हारी, अगला मुकाबला ब्रिटेन से

नकवी ने साथ ही कहा कि उन्होंने मुंबई इंडियन्स के मालिकों को इस्मालाबाद यूनाईटेड के साथ मैत्री मैच खेलने का सुझाव दिया था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। नकवी ने हालांकि स्वीकार किया कि इस तरह के मैच के लिए मौजूदा हालात अनुकूल नहीं हैं लेकिन साथ ही कहा कि क्रिकेट ने हमेशा भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव कम करने में बड़ी भूमिका निभाई है।

उन्होंने कहा, ‘‘इस सुझाव पर विचार किया जाना चाहिए। भविष्य में ऐसा हो सकता है।’’

इसे भी पढ़ें: टीम इंडिया ने NZ को दिया 180 रनों का लक्ष्य, रोहित ने खेली अर्धशतकीय पारी

गौरतलब है कि पाकिस्तान के पूर्व आलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने भी कुछ दिनों पहले ऐसा ही सुझाव देते हुए दोनों लीग की चैंपियन टीमों के बीच मैच कराने की मांग की थी। रज्जाक को हालांकि उस समय आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था जब उन्होंने कहा था कि पीएसएल अधिक स्तरीय लीग है और पीएसएल टीम आईपीएल की टीम को हरा देगी। नकवी ने साथ ही घोषणा की कि न्यूजीलैंड के ल्यूक रोंची आगामी पीएसएल पांच में टीम के कोच सह खिलाड़ी होंगे और मुख्य कोच मिसबाह उल हक के साथ काम करेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।